whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Jio लाया 'Diwali Dhamaka' ऑफर, एक साल Free इंटरनेट, बेनिफिट्स देखकर हो जाएंगे दीवाने  

Jio Diwali Dhamaka Offer: मुकेश अंबानी ने दिवाली से पहले अपने करोड़ों ग्राहकों को बड़ा गिफ्ट दिया है। अब आप 1 साल तक Free 5G इंटरनेट का मजा ले सकते हैं। चलिए जानें कैसे
07:21 AM Sep 18, 2024 IST | Sameer Saini
jio लाया  diwali dhamaka  ऑफर  एक साल free इंटरनेट  बेनिफिट्स देखकर हो जाएंगे दीवाने  

Jio Diwali Dhamaka Offer: Jio ने फिर एक बार अपने करोड़ों ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। दरअसल कंपनी ने अब दिवाली के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए एक खास ऑफर पेश किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहक फ्री JioAirFiber सब्सक्रिप्शन ले सकते हैं। कंपनी का कहना है कि इस ऑफर से दिवाली की खरीदारी का एक्सपीरियंस और बेहतर होगा। इस ऑफर के साथ आप 1 साल तक फ्री 5G इंटरनेट का मजा ले सकते हैं। चलिए इस खास ऑफर के बारे में जानते हैं...

Advertisement

नए और मौजूदा ग्राहक उठा सकते हैं लाभ

इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए नए ग्राहकों को रिलायंस डिजिटल या MyJio स्टोर से 20,000 रुपये से अधिक का सामान खरीदना होगा या फिर नए एयरफाइबर कनेक्शन के लिए 2,222 रुपये का तीन महीने का एडवांस प्लान लेना होगा। जबकि मौजूदा Jio ग्राहक दिवाली प्लान के साथ एक बार एडवांस रिचार्ज करके इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं। देखा जाए तो ये काफी शानदार ऑफर है। आपको इसे गलती से भी मिस नहीं करना चाहिए।

Image

Advertisement

ये भी पढ़ें : पास में कोई कितना भी चिल्लाए…कॉलिंग का मजा नहीं होगा खराब, OnePlus लाया ANC वाले तगड़े Earbuds

12 महीने के लिए फ्री सब्सक्रिप्शन

इस ऑफर के तहत एलिजिबल ग्राहकों को 12 महीने के लिए फ्री JioAirFiber सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इस ऑफर का लाभ आप 18 सितंबर से 3 नवंबर तक उठा सकते हैं। इस कूपन को आपको 30 दिनों के अंदर रिडीम करना होगा। वहीं, इन कूपन को रिलायंस डिजिटल, MyJio स्टोर्स, JioPoint स्टोर्स या JioMart डिजिटल एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर 15,000 रुपये से अधिक की खरीदारी के दौरान रिडीम किया जा सकता है।

Advertisement

डिजिटल कनेक्टिविटी को बढ़ावा

कंपनी का कहना है कि इस ऑफर के जरिए वह अपने ग्राहकों को दिवाली की खरीदारी के दौरान बेहतर एक्सपीरियंस देना चाहती है। साथ ही, कंपनी का टारगेट डिजिटल कनेक्टिविटी को बढ़ावा देना भी है। इस ऑफर के साथ करोड़ों ग्राहकों के पास फ्री में JioAirFiber सब्सक्रिप्शन लेने का सुनहरा मौका है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो