whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Jio Down: नहीं आ रहे नेटवर्क...काम नहीं कर रहा मोबाइल इंटरनेट, क्या आपको भी आ रही है समस्या?

Jio Down: क्या आपके फोन पर भी जियो का नेटवर्क नहीं आ रहा है और आपको इंटरनेट यूज करने में दिक्कत आ रही है तो आपको बता दें रिलायंस जियो की सर्विस ठप हो गई है।
12:50 PM Sep 17, 2024 IST | Sameer Saini
jio down  नहीं आ रहे नेटवर्क   काम नहीं कर रहा मोबाइल इंटरनेट  क्या आपको भी आ रही है समस्या

Jio Down: अगर आप भी जियो सिम का इस्तेमाल कर रहे हैं तो आपके लिए बड़ी खबर है। देशभर में रिलायंस जियो की सर्विस ठप हो गई है। डाउनडिटेक्टर पर 12 बजे के करीब 10 हजार से ज्यादा शिकायतें मिली हैं कि उनके फोन पर जियो के सिग्नल नहीं आ रहे हैं। जबकि 20 परसेंट लोग अपने डिवाइस पर इंटरनेट का यूज नहीं कर पा रहे हैं। आउटेज की सबसे ज्यादा दिक्कत दिल्ली, लखनऊ और मुंबई जैसे शहरों से देखने को मिल रही है।

Advertisement

Jio Down

जियो डाउन कर रहा है ट्रेंड 

देशभर से कई यूजर्स जियो की सर्विस डाउन होने की शिकायत कर रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर भी जियो डाउन ट्रेंड कर रहा है। इसके बाद कुछ यूजर्स तो जियो डाउन के मीम भी शेयर कर रहे हैं।

Advertisement

फैक्ट चेक

हालांकि, हम इस वक्त नोएडा में हैं और हमने भी अपने कुछ साथियों के डिवाइस पर जिओ नेटवर्क की जांच की जिसमें हमने पाया की जियो का नेटवर्क अच्छे से काम कर रहा है। इंटरनेट की स्पीड भी 60Mbps तक देखने को मिल रही है।

Advertisement

Jio फाइबर भी नहीं कर रहा काम  

जियो के मोबाइल नेटवर्क के अलावा कुछ यूजर्स को जियो की ब्रॉडबैंड सर्विस यानी जियो फाइबर पर भी इंटरनेट इस्तेमाल करने में दिक्कत आ रही है। हजारों यूजर्स सोशल मीडिया प्लेटफार्म X पर इसकी जानकारी दे रहे हैं। वहीं, खबर लिखे जाने तक कंपनी ने इस आउटेज पर कोई जानकारी नहीं दी है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो