whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jio के Free OTT वाले 3 रिचार्ज प्लान, कॉलिंग और डेटा बेनिफिट्स शामिल

Jio Free OTT Recharge Plans: कॉलिंग, डेटा समेत ओटीटी ऐप्स की सुविधा चाहते हैं तो आप जियो के सस्ते रिचार्ज प्लान को अपना सकते हैं। आइए जियो के 3 सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में जानते हैं।
09:43 AM May 09, 2024 IST | Simran Singh
jio के free ott वाले 3 रिचार्ज प्लान  कॉलिंग और डेटा बेनिफिट्स शामिल
जियो का सस्ता रिचार्ज प्लान

Jio Free OTT Recharge Plans: आप भी वेब सीरीज, मूवी या टीवी शो देखने के लिए किसी ओटीटी ऐप का सब्सक्रिप्शन लेते हैं? नेटफ्लिक्स, अमेजन समेत अन्य ऐप्स के लिए आप अलग से पैसे खर्च करते हैं? अगर हां, तो अब ओटीटी बेनिफिट्स के लिए आपको अलग से पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है। दरअसल, टेलीकॉम कंपनी की ओर से कई रिचार्ज प्लान ऑफर किए जाते हैं जो सस्ते में कॉलिंग के साथ ओटीटी ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन देते हैं।

आज हम आपको देश के नंबर वन रिलायंस जियो कंपनी के 3 ऐसे रिचार्ज प्लान (Jio OTT Recharge Plans) के बारे में बताने जा रहे हैं जो ओटीटी बेनिफिट्स के साथ आते हैं। इन प्लान के साथ कॉलिंग, डेटा और एसएमएस के अलावा ओटीट सब्सक्रिप्शन का फायदा मिलता है, आइए जियो के इन सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Jio Rs 148 Recharge Plan

जियो के सबसे सस्ते रिचार्ज में से एक 148 रुपये वाला प्लान है। इसकी वैधता 28 दिनों तक की है। इस डेटा प्लान के साथ 10GB अतिरिक्त डेटा का फायदा दिया जाता है। जियो ऐप्स के अलावा यूजर्स को ZEE5, SonyLIV जैसे 12 ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री एक्सेस मिलता है।

Jio Rs 389 Recharge Plan

जियो का 389 रुपये वाला रिचार्ज प्लान डेटा, कॉलिंग, एसएमएस समेत ओटीटी बेनिफिट्स के साथ आता है। जियो के इस प्लान के साथ भी ZEE5, SonyLIV जैसे 12 ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री एक्सेस मिलता है। 28 दिनों की वैधता वाला ये प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा के साथ है। प्लान के साथ यूजर्स को एक्स्ट्रा 6 GB डेटा के अलावा डेली 2 GB डेटा का फायदा मिलता है।

ये भी पढ़ें- Airtel के 5 सस्ते डेटा Recharge Plans! 

jio cheapest recharge plans

Jio Rs 1198 Recharge Plan

जियो का 1198 रुपये वाला रिचार्ज प्लान कई सारे ओटीटी बेनिफिट्स के साथ है। इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar और Amazon Prime Video समेत 14 अन्य ओटीटी प्लेटफॉर्म का फ्री एक्सेस मिलता है। 84 दिनों की वैधता वाला रिचार्ज प्लान एक्स्ट्रा 18GB डेटा के साथ आता है। इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 2GB डेटा  और डेली 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है।

ये भी पढ़ें- 70 दिनों की वैधता वाला सस्ता रिचार्ज प्लान!

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो