Advertisement

Airtel और VI देखते रह गए Jio मार गया बाजी! पेश किया सबसे सस्ता 5G अनलिमिटेड प्लान

Jio New Prepaid Plan: क्या आप भी सस्ते में अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा का मजा लेना चाहते हैं तो जियो आपके लिए एक नया प्लान लेकर आया है जिसमें आपको काफी कम कीमत में ज्यादा डेटा और कई बेनिफिट्स मिल रहे हैं।

featuredImage

Jio New Prepaid Plan: भारत के सबसे बड़े टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर रिलायंस जियो ने भारत में अपने 'ट्रू 5G अनलिमिटेड प्लान' कैटलॉग में एक नया प्लान पेश किया है। यह प्लान जियो की ओर से सबसे सस्ता अनलिमिटेड डेटा ऑफर कर रहा है और ये रिचार्ज कई तरह के बेनिफिट्स ऑफर कर रहा है। सबसे किफायती अनलिमिटेड 5G डेटा प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। अगर आप जियो प्रीपेड सब्सक्राइबर हैं या अपना कनेक्शन पोर्ट करने या नया जियो सिम खरीदने की सोच रहे हैं, तो यहां जियो के नए 198 रुपये के प्लान के बारे में सभी जानकारी दी गई है। चलिए इसके बारे में जानें...

जियो का 198 रुपये वाला अनलिमिटेड 5G प्लान

जियो का ये नया प्रीपेड रिचार्ज प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, हर दिन 100 एसएमएस और 14 दिनों के लिए रोजाना 2GB डेटा के साथ आता है। जियो ने बताया कि दैनिक डेटा कोटा खत्म होने के बाद, स्पीड 64kbps तक लिमिटेड हो जाएगी। 5G यूजर्स इस प्लान के साथ अनलिमिटेड ट्रू 5G डेटा का मजा ले सकते हैं। अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इसमें JioTV, JioCinema और JioCloud सब्सक्रिप्शन भी शामिल है।

ये भी पढ़ें : Disney Hotstar हो जाएगा गायब? मुकेश अंबानी कर रहे हैं खास तैयारी

यहां से खरीदें प्लान

यूजर्स अपने Jio प्रीपेड नंबर पर इस प्लान को एक्टिवेट करने के लिए MyJio या किसी अन्य प्लेटफ़ॉर्म के जरिए रिचार्ज कर सकते हैं। हालांकि, अगर आप ज्यादा वैधता और बचत वाले प्लान की तलाश में हैं, तो आप 349 रुपये का प्लान भी चेक कर सकते हैं, जिसमें 28 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 2GB डेटा और प्रतिदिन 100 SMS मिलते हैं।

वेबसाइट पर कंपेयर करें प्लान्स

आप वैलिडिटी के बेस पर तुलना के लिए वेबसाइट पर अन्य अनलिमिटेड 5G प्लान भी देख सकते हैं। अगर आप नया कनेक्शन खरीदने की सोच रहे हैं, तो आप Airtel और Vi के प्लान की तुलना भी कर सकते हैं। बता दें कि हाल ही में Jio ने अपने टैरिफ़ प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की थी जिसके बाद, Vi और Airtel ने अपने रिचार्ज प्लान पर टैरिफ़ बढ़ोतरी की घोषणा की।

Open in App
Tags :