whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jio के इन रिचार्ज प्लान के साथ आता है Amazon Prime बिलकुल मुफ्त, रोजाना 13 रुपये से भी कम कीमत

Jio Recharge Of Free Amazon Prime: इन दिनों ओटीटी प्लेटफॉर्म का फायदा रिचार्ज प्लान के साथ आता है। जो यूजर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं, वे एक रिचार्ज प्लान चुन सकते हैं जो उनकी मनोरंजन आवश्यकताओं के According हो। यदि आप रिलायंस जियो के प्रीपेड यूजर हैं, तो यह जानकारी आपके लिए उपयोगी हो सकती है।
08:24 PM Aug 09, 2024 IST | Devansh Shankhdhar
jio के इन रिचार्ज प्लान के साथ आता है amazon prime बिलकुल मुफ्त  रोजाना 13 रुपये से भी कम कीमत
Jio Recharge Of Free Amazon Prime

Jio Recharge Of Free Amazon Prime: क्या होगा अगर आपको अमेजन का अमेजन प्राइम वीडियो पूरी तरह से मुफ्त मिल जाए? जी हां अब ये संभव है,आपको बता दें अब ऐसा जियो के नए रिचार्ज प्लान से संभव हो सकता है। आजकल ओटीटी प्लेटफॉर्म रिचार्ज प्लान के साथ बेनिफिटस देते हैं। जो यूजर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक्टिव हैं, वे एक रिचार्ज प्लान चुन सकते हैं जो उनकी मनोरंजन आवश्यकताओं के अकॉर्डिंग हो।

इससे दोनों एक ही लागत पर प्राप्त होते हैं। इस अवसर का लाभ उठाने के लिए, यदि आप रिलायंस जियो के प्रीपेड यूजर हैं, तो जियो का 1029 रुपये का रिचार्ज प्लान आपके लिए सबसे अच्छा ऑप्शन है। Jio अपने यूजर्स के लिए रिचार्ज प्लान पेश करता है, जिसमें आपको Amazon Prime Video सर्विस भी मिलती है।

यह भी पढ़े:सावधान! आ गया नया UPI Scam, पैसे भेजने के नाम खाली कर रहे हैं बैंक खाता

Jio का 1029 रुपये वाला रिचार्ज प्लान

Jio अपने प्रीपेड ग्राहकों को 1029 रुपये का शानदार मोबाइल रिचार्ज प्लान ऑफर करता है। इस रिचार्ज प्लान की कीमत 1029 रुपये है। इस प्लान से यूजर की कॉलिंग और डेटा की जरूरतें पूरी होती हैं। इसके साथ ही यूजर को Amazon Prime Video का सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है। अच्छी बात यह है कि इतने सारे फायदों के साथ इस प्लान की कीमत यूजर को प्रतिदिन 13 रुपये से भी कम पड़ती है।

Jio 1029 रिचार्ज प्लान Benefits

  • Jio के 1029 रुपये वाले रिचार्ज प्लान की बात करें तो यह प्लान 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ पेश किया जाता है।
  • रिचार्ज प्लान यूजर को कुल 168GB डेटा ऑफर करता है।
  • यूजर प्रतिदिन 2GB डेटा का उपयोग कर सकता है।
  • इसके अतिरिक्त, यह प्लान अनलिमिटेड कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस के साथ आता है।
  • Suscription -JioTV, JioCinema, JioCloud, Prime Video Mobile Version

यह भी पढ़े:Raksha Bandhan Gift Scam: सावधान रहें भाई-बहन! पार्सल आया है कहकर किया जा रहा है Scam

जियो का 749 रुपये वाला प्लान जियो टीवी, जियो सिनेमा के साथ जियो क्लाउड के मुफ्त एक्सेस के साथ आता है :

जियो का यह प्लान 72 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में कंपनी इंटरनेट इस्तेमाल के लिए प्रतिदिन 2 जीबी डेटा ऑफर कर रही है। प्लान में बिना किसी अतिरिक्त शुल्क के 20 जीबी ज्यादा डेटा मुफ्त दिया जा रहा है। खास बात यह है कि कंपनी इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा भी ऑफर कर रही है। यह प्लान प्रतिदिन 100 मुफ्त कॉल और देश भर के सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की भी सुविधा देता है। जियो के इस प्लान में आपको जियो टीवी और जियो सिनेमा के साथ जियो क्लाउड का फ्री एक्सेस मिलेगा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो