whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Jio vs Airtel: 365 दिन की वैधता वाले सस्ते रिचार्ज प्लान, जानें किसका सबसे बेस्ट?

Jio vs Airtel Recharge Plans with 365 Days Validity: साल भर की छुट्टी वाला रिचार्ज प्लान अपनाना है? तो आइए जियो और एयरटेल में से किसका रिचार्ज सबसे सस्ता है? जान लेते हैं।
07:01 PM Sep 11, 2024 IST | Simran Singh
jio vs airtel  365 दिन की वैधता वाले सस्ते रिचार्ज प्लान  जानें किसका सबसे बेस्ट
सस्ता रिचार्ज प्लान

Jio vs Airtel Recharge Plans with 365 Days Validity: 1 साल की वैधता वाले रिचार्ज करने की सोच रहे हैं? तो पहले एक बार ये देख लीजिए कि थोड़े पैसे की बजट किस कंपनी के प्लान से हो पा रही है? जी हां, हम सभी ऐसे रिचार्ज प्लान को अपनाने की सोचते हैं जो किफायती होने के साथ पॉकेट फ्रेंडली हो। यहां तक कि हम में से कई ऐसे यूजर्स भी हैं जो लंबी वैधता वाले प्लान को अपनाना पसंद करते हैं। 84 दिनों की वैधता के रिचार्ज प्लान के अलावा कुछ यूजर्स के लिए 1 साल यानी 365 दिनों की वैधता वाले रिचार्ज प्लान पहली पसंद में से एक होते हैं।

आज हम आपको ऐसे ही प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जिसे अपनाने के बाद रिचार्ज करने की टेंशन एक साल के लिए खत्म हो सकती है। आइए एयरटेल भारती और रिलायंस जियो के 365 दिनों की वैधता वाले रिचार्ज प्लान में से किसका सस्ता है? जान लेते हैं?

Airtel vs Jio: 1 Year Validity Plans

एयरटेल और जियो दोनों अपने ग्राहकों को लंबी वैधता के साथ रिचार्ज प्लान उपलब्ध करता है। ग्राहकों अपनी जरूरत के हिसाब से रिचार्ज प्लान अपना सकता है। जैसे कुछ यूजर्स को कम कीमत में अधिक डेटा वाला प्लान चाहिए होता है, तो कुछ ऐसे यूजर्स होते हैं जिनकी पसंद कम कीमत में लंबी वैधता वाले प्लान होते हैं और उनमें डेटा बेनिफिट कितना मिल रहा है, उससे कोई खास मतलब नहीं होता है।

ये भी पढ़ें- Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: 90 दिनों का सस्ता रिचार्ज प्लान! 

Jio vs Airtel: Rs 1999 Recharge Plans

जियो और एयरटेल दोनों 1999 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर करते हैं जो लंबी वैधता के साथ आता है। हालांकि, दिन की गिनती में जियो सिर्फ 336 दिनों के लिए अनलिमिटेड वॉयस कॉल, SMS और कुल 24 जीबी डेटा का बेनिफिट दे रहा है। जबकि, एयरटेल की ओर से अनलिमिटेड वॉयस कॉल, SMS और कुल 24 जीबी डेटा का फायदा 365 दिनों की वैधता के साथ दिया जा रहा है।

Jio vs Airtel: 365 Days Validity Recharge Plans

जियो और एयरटेल की ओर से 365 दिनों की वैधता वाला प्लान 3599 रुपये का भी ऑफर किया जाता है। दोनों कंपनियां अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 SMS की सुविधा प्रदान करती हैं, लेकिन डेटा बेनिफिट दोनों के अलग-अलग हैं। जियो की ओर से डेली 2.5GB डेटा बेनिफिट दिया जाता है, लेकिन एयरटेल रोजाना केवल 2 GB डेटा बेनिफिट देता है।

ये भी पढ़ें- 249 रुपये का रिचार्ज प्लान किसका सबसे सस्ता? जानें बेनिफिट्स

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो