whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL: 84 दिनों की वैधता वाला किसका रिचार्ज प्लान सबसे सस्ता?

Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL Recharge Plans: सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो आप जियो, एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और बीएसएनएल के 84 दिनों वाले सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में जान सकते हैं।
03:34 PM Oct 05, 2024 IST | Simran Singh
jio vs airtel vs vi vs bsnl  84 दिनों की वैधता वाला किसका रिचार्ज प्लान सबसे सस्ता
Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL

Jio vs Airtel vs Vi vs BSNL Recharge Plans: हम सभी लंबी वैधता वाले रिचार्ज प्लान को अपनाना पसंद करते हैं। कई यूजर्स के लिए 84 दिन यानी करीब 3 महीने की वैधता वाला प्लान खास होता है। हाल ही में जियो ने अपने यूजर्स की पसंद को देखते हुए 84 दिनों की वैधता वाला किफायती प्लान पेश किया था, जिसकी कीमत 999 रुपये है। जबकि, एयरटेल, वोडाफोन आइडिया और बीएसएनएल की ओर से सस्ते प्लान को पेश किया जाता है। आइए जानते हैं चारों कंपनी में से किसका रिचार्ज प्लान सस्ता है?

Advertisement

Reliance Jio 84 Days Validity Recharge 

रिलायंस जियो की ओर से 84 दिनों की वैधता वाला रिचार्ज प्लान भी ऑफर किया जाता है। जियो सिर्फ 999 रुपये का प्लान देता है जिसके साथ हर दिन 3 GB डेटा, कॉलिंग और एसएमएस का फायदा मिलता है। इसके अलावा एक प्लान 666 रुपये का आता है जिसके साथ हर दिन 1.5 GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और डेली 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है।

ये भी पढ़ें- Reliance Jio: ये हैं 98 और 336 दिनों वाले दो सस्ते रिचार्ज प्लान

Advertisement

Airtel Recharge Plan with 84 Days

एयरटेल की ओर से 859 रुपये वाला 84 दिनों की वैधता रिचार्ज प्लान पेश किया जाता है। इसके साथ यूजर्स को हर दिन 1.5 GB डेटा का बेनिफिट मिलता है। इसके अलावा मैसेज के लिए हर दिन 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। किसी भी नेटवर्क पर कॉल करने के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है।

Vodafone Idea Cheapest 84 Days Plan

वोडाफोन आइडिया का सस्ता रिचार्ज प्लान 859 रुपये का आता है। इसके साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, हर दिन 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। प्लान के साथ हर दिन 1.5 GB डेटा का बेनिफिट मिलता है।

Advertisement

BSNL 84 Days Recharge Plan

सरकारी टेलीकॉम बीएसएनएल की ओर से 84 दिनों की वैधता वाले सस्ते रिचार्ज प्लान पेश किया जाता है। सिर्फ 597 रुपये में कंपनी की ओर से 84 दिनों की वैधता वाले प्लान को पेश किया जाता है। इसके साथ यूजर्स को प्रति दिन 4 जीबी डेटा, प्रति दिन 100 एसएमएस और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है। साथ में मुफ्त इरोज नाउ की सदस्यता भी मिलती है।

ये भी पढ़ें- Jio के 336 दिनों वाले रिचार्ज प्लान से बढ़ी Airtel और Vi की टेंशन

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो