Jio लाया एक और सस्ता फीचर फोन, मस्त चलेगा यूट्यूब; चुटकियों में होगी ऑनलाइन पेमेंट

JioPhone Prima 2 Launch Price and Features: अगर आप भी फीचर फोन इस्तेमाल करना पसंद करते हैं तो रिलायंस आपके लिए एक शानदार सस्ता फोन लाया है जिसमें काफी जबरदस्त फीचर्स मिल रहे हैं।

featuredImage

Advertisement

Advertisement

JioPhone Prima 2 Launch Price and Features: रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड ने एक और बजट 4जी फीचर फोन जियोफोन प्राइमा 2 लॉन्च कर दिया है, जो 512MB रैम और 4 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ क्वालकॉम चिपसेट से लैस है। अपने पिछले मॉडल की तुलना में, जियोफोन प्राइमा 2 बिना किसी थर्ड पार्टी ऐप के सीधे वीडियो कॉल करने में सक्षम है। जियो के इस नए दमदार फोन में कर्व्ड फिनिश के साथ 2.4 इंच का डिस्प्ले, 3.5 मिमी हेडफोन जैक, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, एलईडी टॉर्च और एफएम रेडियो के लिए सपोर्ट भी मिलता है। चलिए जानें फोन की कीमत और अन्य फीचर्स

सिर्फ इतनी है कीमत

2,799 रुपये की कीमत वाले जियो के नवीनतम 4जी फोन में कैंडी बार-स्टाइल डिजाइन है और इसमें आसानी से बदली जा सकने वाली 2,000 एमएएच की बैटरी है। डिवाइस में दो कैमरे हैं, एक पीछे और एक सेल्फी कैमरा दिया गया है, जिसका इस्तेमाल आप वीडियो कॉल और सेल्फी लेने के लिए कर सकते हैं।

दौड़ेंगे ये सभी ऐप्स

चूंकि यह KaiOS पर चलता है, इसलिए इसमें YouTube, Google Assistant, Facebook, UPI पेमेंट के लिए JioPay, JioCinema और JioChat जैसे ऐप भी मिलते हैं। हालांकि फोन में WhatsApp नहीं है, क्योंकि Meta ने हाल ही में KaiOS से WhatsApp सपोर्ट हटा दिया है। फोन 23 अलग-अलग भारतीय भाषाओं को भी सपोर्ट करता है।

सिर्फ जियो नेटवर्क के साथ कम्पेटिबल

जियोफोन के हर दूसरे वैरिएंट की तरह, प्राइमा 2 केवल जियो नेटवर्क के साथ कम्पेटिबल है। जियो, जियोफोन के लिए खास रिचार्ज प्लान भी ऑफर करता है, जिसकी कीमत 91 रुपये से शुरू होती है और यह 28 दिनों के लिए है, जिसमें अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ हर दिन 100 एमबी डेटा मिलता है। इसके अलावा, जियोफोन के अन्य प्लान भी हैं, जैसे कि 152 रुपये का प्लान, जिसमें 28 दिनों के लिए हर दिन 0.5 जीबी 4जी डेटा मिलता है।

ये भी पढ़ें : धो डाला रे! iPhone 16 लॉन्च पर सैमसंग ने लिए फुल मजे, पोस्ट देख कंट्रोल नहीं कर पाएंगे हंसी

Open in App
Tags :