whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रोने लगी DTH कंपनियां...Jio ने फिर कर दिया बड़ा खेला! 13+ OTT और 800 से ज्यादा टीवी चैनल सिर्फ एक App में

JioTV+ App For Smart TV: ऐसा लग रहा है कि टेलीकॉम सेक्टर के बाद अब जियो DTH कंपनियों को रुलाने वाला है। दरअसल कंपनी ने अब स्मार्ट टीवी के लिए कमाल का ऐप पेश किया है। चलिए इसके बारे में जानें
02:56 PM Aug 21, 2024 IST | Sameer Saini
रोने लगी dth कंपनियां   jio ने फिर कर दिया बड़ा खेला  13  ott और 800 से ज्यादा टीवी चैनल सिर्फ एक app में

JioTV+ App For Smart TV: भारत की लीडिंग टेलीकॉम सर्विस प्रोवाइडर रिलायंस जियो ने फिर एक बार अपने करोड़ों ग्राहकों को बड़ा तोहफा दिया है। जी हां, इस बार कंपनी ने टीवी के लिए एक कमाल का ऐप पेश किया है, जिसने DTH कंपनियों को रुला दिया है। दरअसल, कंपनी ने इस बार JioTV+ ऐप पेश किया है। JioTV+ ऐप पहले जियो के सेट-टॉप बॉक्स तक लिमिटेड था, जो JioFiber या Jio AirFiber कनेक्शन के साथ आता था लेकिन अब आप इसे Android TV, Apple TV और Amazon Fire OS वाले टीवी में आसानी से इंस्टॉल कर सकते हैं।

800 से ज्यादा डिजिटल टीवी चैनल्स

कंपनी द्वारा शेयर की गई जानकारी के अनुसार इस ऐप में ग्राहकों को 800 से ज्यादा डिजिटल टीवी चैनल्स का एक्सेस मिलेगा, जो न्यूज, एंटरटेनमेंट, स्पोर्ट्स, म्यूजिक, बिजनेस समेत कई केटेगरी में 10 से ज्यादा भाषाओं और 20 स्टाइल्स में उपलब्ध होंगे। JioFiber और Jio AirFiber के यूजर्स इसमें 13+ OTT सर्विस जैसे कि JioCinema Premium, Disney+ Hotstar, Zee5, Sony LIV, Hoichoi, SunNXT, Discovery+, Fancode, Lionsgate Play, ShemarooMe, ETV Win, Eros Now, Alt Balaji से भी कंटेंट स्ट्रीम कर सकते हैं।

JioTV+

सिंगल साइन-इन पर मिलेगा फुल मजा!

JioTV+ कंटेंट तक पहुंचने के लिए सिंगल साइन-इन पर काम करेगा। यह स्मार्ट टीवी रिमोट कम्पैटिबिलिटी, कंटेंट के लिए स्मार्ट फ़िल्टर और चैनल और प्रोग्राम ढूंढ़ने के लिए स्मार्ट गाइड भी ऑफर करेगा। साथ ही, यूजर्स ऑन-डिमांड कंटेंट की प्लेबैक स्पीड को कंट्रोल कर सकते हैं। JioTV+ ऐप में 'किड्स सेफ' जोन भी दिया गया है।

ये भी पढ़ें : iPhone का नहीं हो रहा इंतजार तो Google Pixel पर लूटा दो प्यार! प्री-ऑर्डर से लेकर जानें डिस्काउंट ऑफर

इन प्लान्स में चलेगा JioTV+

JioTV+ ऐप Android TV, Apple TV और Amazon Fire TV प्लेटफ़ॉर्म पर ऑफिशियल ऐप स्टोर पर उपलब्ध होगा। LG TV के लिए सपोर्ट जल्द ही शुरू होने की खबर है। ऐप डाउनलोड करने के बाद, आप अपने JioFiber या Jio AirFiber से जुड़े मोबाइल नंबर को एंटर करके JioTV+ का आनंद ले सकते हैं। हालांकि, यह एक्सपीरियंस केवल चुनिंदा प्लान AirFiber और JioFiber तक ही लिमिटेड है। हालांकि, केवल Jio AirFiber, JioFiber प्रीपेड 999 रुपये और उससे ज्यादा के प्लान और JioFiber पोस्टपेड 599 रुपये, 899 रुपये और उससे ज्यादा के प्लान ही नए ऐप को एक्सेस कर सकते हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो