whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Upcoming Smartphones: गूगल समेत जल्द लॉन्च होंगे ये धांसू Smartphones, कीमत कम फीचर्स में दम!

Upcoming Smartphones : 15 अगस्त से पहले लॉन्च होने वाले सबसे अच्छे स्मार्टफोन कौन से हैं? सैमसंग, वनप्लस, गुगल, ओप्पो और ऐप्पल जैसे ब्रांड्स के धांसू फोन की पूरी जानकारी यहां देखें।
11:55 AM Aug 02, 2024 IST | News24 हिंदी
upcoming smartphones  गूगल समेत जल्द लॉन्च होंगे ये धांसू smartphones  कीमत कम फीचर्स में दम
Upcoming Smartphones

Upcoming Smartphones : भारत के स्मार्टफोन बाजार में लगातार नई-नई तकनीक और बेहतर फीचर्स वाले स्मार्टफोन आ रहे हैं। इसी कड़ी में 15 अगस्त से पहले और बाद में कई बड़ी कंपनियां अपने नए स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही हैं। इन स्मार्टफोन में कई नए फीचर्स और दमदार स्पेसिफिकेशंस होने की उम्मीद है। आइए जानते हैं...

iQOO Z9s - August 21

iQOO जल्द ही भारत में अपना नया स्मार्टफोन iQOO Z9s सीरीज लॉन्च करने वाला है। इस सीरीज में दो मॉडल होंगे - iQOO Z9s और iQOO Z9s Pro। इन दोनों फोन का डिजाइन पहले ही लीक हो चुका है। iQOO Z9s को ग्रे और हल्के हरे रंग में लॉन्च किया जाएगा और इसमें दो रियर कैमरे होंगे। वहीं, iQOO Z9s Pro को सफेद और नारंगी रंग में पेश किया जा सकता है और इसमें तीन रियर कैमरे होंगे।

अभी तक सामने आई जानकारी के मुताबिक, iQOO Z9s Pro में 6.78 इंच की कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले होगी, जिसमें 120 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट होगी। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेन 3 प्रोसेसर, 5500mAh की बैटरी और 50 मेगापिक्सल का मुख्य रियर कैमरा हो सकता है। सेल्फी के लिए इसमें 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। हालांकि, अभी तक इन सभी स्पेसिफिकेशन्स की पुष्टि नहीं हुई है।

यह भी पढ़े:फ्री Wi-Fi करते हैं इस्तेमाल तो हो जाएं सावधान,वरना हो सकता है करोड़ों का नुकसान

Pixel 9 series - August 14

Google अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज, Pixel 9, को 14 अगस्त को लॉन्च करने वाला है। इस सीरीज में चार फोन होंगे: Pixel 9, Pixel 9 Pro, Pixel 9 Pro XL, और Pixel 9 Fold.

Pixel 9 में 6.3 इंच की स्क्रीन, Tensor G4 चिप, और 12GB तक रैम हो सकती है। इसकी कीमत अमेरिका में लगभग 50000 के बीच हो सकती है। Pixel 9 Pro और Pro XL में भी Tensor G4 चिप होगा, लेकिन इनमें 16GB रैम और बड़ी बैटरी (4,558mAh और 4,942mAh) होगी। Pixel 9 Fold में 6.4 इंच की छोटी स्क्रीन, 8 इंच की बड़ी स्क्रीन, और तीन कैमरे पीछे होंगे।

यह भी पढ़े: Intel करीब 18 हजार कर्मियों को नौकरी से निकालेगी, क्यों इतनी बड़ी छंटनी को मजबूर हुई कंपनी?

Vivo V40 series - August 7

Vivo ने अपने नए फोन, V40 सीरीज़, को 7 अगस्त को भारत में लॉन्च करने का ऐलान किया है। कंपनी ने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है। इस फोन का लॉन्च दोपहर 12 बजे होगा।

Vivo V40 और V40 Pro में अच्छे कैमरे हैं जिनको Zeiss ने बनाया है। ये फोन पानी में भी चल सकते हैं (IP68 रेटिंग) और इनमें 5500mAh की बड़ी बैटरी है। V40 Pro तीन रंगों में आएगा: गंगा ब्लू, टाइटेनियम ग्रे, और लोटस पर्पल। दोनों फोन में सेल्फी के लिए 50 मेगापिक्सल का कैमरा है, लेकिन V40 Pro में पीछे तीन कैमरे होंगे। इन फोन की कीमत 30,000 से 40,000 रुपये के बीच हो सकती है।

कौन सा फोन आपके लिए बेस्ट है?

इनमें से कौन सा फोन आपके लिए सबसे अच्छा है, यह आपके बजट और जरूरतों पर निर्भर करता है। अगर आप एक शौकीन गेमर हैं, तो आप एक ऐसे फोन की तलाश करेंगे जिसमें एक शक्तिशाली प्रोसेसर हो। अगर आप एक फोटोग्राफी प्रेमी हैं, तो आप एक ऐसे फोन की तलाश करेंगे जिसमें एक अच्छा कैमरा हो।

कहां से खरीदें?

आप इन फोन को कंपनी की ऑफिसियल वेबसाइट, फ्लिपकार्ट, अमेजन और अन्य ऑनलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो