whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Lava ने बाजार में मचाया तहलका! 10 हजार से कम कीमत में लॉन्च किया पावरफुल स्मार्टफोन

12:42 PM Apr 10, 2023 IST | Sumit Kumar
lava ने बाजार में मचाया तहलका  10 हजार से कम कीमत में लॉन्च किया पावरफुल स्मार्टफोन

Lava Blaze 2 Launch Price In India: लावा ने अपने नए स्मार्टफोन Lava Blaze 2 को भारतीय बाजार में लॉन्च कर दिया है। प्रिमियम ग्लास फिनिश और पंच-होल डिस्प्ले जैसी सुविधाओं से लैस इस फोन को 10 हजार रुपये से भी कम कीमत में पेश किया गया है। चलिए विस्तार से जानते हैं इसकी कीमत, स्पेसिफिकेशन्स और उपलब्धता के बारे में…

Advertisement

Lava Blaze 2 Launch In India: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

ब्लेज 2 के लॉन्च के साथ, लावा 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और ब्लोट-फ्री एंड्रॉइड अनुभव प्रदान कर रहा है। इसमें 2.5डी कर्व्ड स्क्रीन के साथ 16. (canadianpharmacy365.net) 51 सेमी (6.5-इंच) एचडी+ आईपीएस डिस्प्ले है और यह एनोनिमस और ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करता है। इसमें बिल्ट इन 18W फास्ट चार्जर और टाइप सी चार्जिंग पोर्ट के साथ एक साइड फिंगरप्रिंट सेंसर है। डिवाइस एंड्रॉयड 13 में अपग्रेड किए गए वादे और दो साल के सुरक्षा अपडेट के साथ आता है।

और पढ़िए – Redmi Note 12 की भारत में बिक्री शुरू, ऑफर्स से मिलेगा तगड़ी छूट का फायदा!

Lava Blaze 2 price

Advertisement

कैमरे की बात करें तो लावा ने इस स्मार्टफोन में 13MP AI डुअल कैमरा और सेल्फी के लिए 8MP कैमरा दिया है। स्मार्टफोन के इनबिल्ट कैमरा फीचर्स में ब्यूटी, एचडीआर, नाइट, पोर्ट्रेट, एआई, प्रो, पैनोरमा, स्लो मोशन, फिल्टर्स, मोशन फोटो, टाइम लैप्स, ऑडियो नोट और इंटेलिजेंट स्कैनिंग शामिल हैं। डिवाइस बेहतर कॉलिंग अनुभव के लिए डुअल माइक नॉइज कैंसिलेशन के साथ आता है।

Lava Blaze 2 camera

Advertisement

ये भी पढ़ेंः 6 हजार रुपये से कम में मिल रहा 42 Inch का Smart TV! जानिए कैसे?

यह डिवाइस बॉटम फायरिंग स्पीकर्स और 5000 एमएएच की लंबी चलने वाली बैटरी से लैस है। बेहतर कॉलिंग अनुभव के लिए यह ड्युअल माइक नॉइज कैंसलेशन प्रदान करता है। डिवाइस व्हाट्सएप और फेसबुक एप्लिकेशन क्लोनिंग के साथ भी आता है ताकि एक ही डिवाइस में कई खातों का उपयोग किया जा सके।

Lava Blaze 2 features

भारत में क्या है कीमत?

कंपनी ने भारतीय बाजार में इसकी कीमत 8,999 रुपये रखी है। यह बिक्री के लिए 18 अप्रैल को दोपहर 12 बजे ई कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन पर उपलब्ध होगा। ब्लेज 2 10 हजार रुपये के बजट में आने वाला सबसे पावरफुल स्मार्टफोन है और 255,298 के हाई AnTuTu बेंचमार्क स्कोर के साथ Unisoc T616 प्रोसेसर के साथ आता है। यह 6GB रैम के साथ A75 बिग कोर आर्किटेक्चर पर आधारित ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है, जिसे अतिरिक्त 5GB वर्चुअल रैम और 128GB UFS 2.2 ROM द्वारा बढ़ाया जा सकता है।

और पढ़िए – गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ेंं
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो