whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

LAVA ने लॉन्च किया सबसे सस्ता फास्ट स्मार्टफोन, 8GB रैम के साथ इतनी है कीमत

LAVA ने भी अपना नया O2 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने दावा किया है कि यह स्मार्टफोन अपने सेगमेंट का सबसे फ़ास्ट फोन है।इस फोन में 8GB+8GB(Virtual)रैम की सुविधा मिलती है जबकि इसमें 128GB UFS 2.2 स्टोरेज मिल जाता है।
01:07 PM Mar 22, 2024 IST | News24 हिंदी
lava ने लॉन्च किया सबसे सस्ता फास्ट स्मार्टफोन  8gb रैम के साथ इतनी है कीमत

Lava O2 Smartphone: इस समय बजट स्मार्टफोन सेगमेंट में आपको खूब सारे ऑप्शन आसानी से मिल जायेंगे। यह सेगमेंट काफी बड़ा है। इस सेगमेंट में अब लावा ने भी अपना नया O2 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने दावा किया है कि यह स्मार्टफोन अपने सेगमेंट का सबसे फ़ास्ट डिवाइस है। लावा कंपनी पिछले कई सालों से स्मार्टफोन सेगमेंट में अच्छा काम कर रही है। चीनी कंपनियों को कड़ी टक्कर देने के लिए लावा ने कम कीमत शानदार डिवाइस बनाए हैं। आइये जानते हैं इस नए फोन के फीचर्स और कीमत।

कीमत और उपलब्धता

लावा के नए O2 स्मार्टफोन की कीमत  7,999 रुपये है। ग्राहक इस फोन को 27 मार्च से बुक कर सकते हैं। यह फोन अमेजन और लावा के ई-स्टोर पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। ग्राहकों के लिए कंपनी फ्री सर्विस की सुविधा देगी जोकि अंडर वारंटी के तहत होगी।

डिस्प्ले और फीचर

नए लावा O2 स्मार्टफोन में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.5 इंच का HD+ पंच होल डिस्प्ले दिया है। फोन का डिजाइन प्रीमियम है और इसके बैक में AG Glass दिया है। फ़ोन के साइड में फिंगर प्रिंट सेंसर आपको मिल जायेगा।

रैम और प्रोसेसर

इस फोन में 8GB+8GB(Virtual) रैम की सुविधा मिलती है जबकि इसमें 128GB UFS 2.2 स्टोरेज मिल जाता है। पावर के लिए इस फोन में 5000 mAh की बैटरी मिलती है जोकि 18W फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। यह फोन Type-C पोर्ट से लैस है। परफॉरमेंस के लिए इस फोन में UNISOC T616 Octa-core प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है।

कैमरा

फोटोग्राफी और वीडियो के लिए फोन में 50MP Dual AI रियर कैमरा मिलता है, जबकि वीडियो कॉल और सेल्फी के लिए इसमें 8MP का कैमरा मिलता है। यह फोन Android 13 पर काम करता है। कीमत और फीचर्स के लिहाज से तो यह फोन अच्छा नज़र आ रहा है, लेकिन इस्तेमाल में यह कैसा होगा यह  देखना अब मजेदार होगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो