whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Lava Yuva 5G: सिर्फ 9,499 रुपये में 50 MP AI कैमरा और बड़ी बैटरी वाला सस्ता फोन लॉन्च

Lava Yuva 5G Launch Price and Features : लावा ने भारत में 50 MP वाले AI कैमरा के साथ सस्ता 5G फोन लॉन्च कर दिया है। खास बात यह है कि अगर आपको फोन में कोई दिक्कत आती है, तो आप मरम्मत के लिए अपने घर पर टेक्नीशियन फ्री में बुला सकते हैं।
02:00 PM May 30, 2024 IST | Sameer Saini
lava yuva 5g  सिर्फ 9 499 रुपये में 50 mp ai कैमरा और बड़ी बैटरी वाला सस्ता फोन लॉन्च

Lava Yuva 5G Launch Price and Features: लावा ने आखिरकार भारत में युवा 5G को लॉन्च कर दिया है, जो लोग काफी वक्त से एक किफायती स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं उनके लिए ये एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। स्मार्टफोन में एक यूनिक मैट फिनिश डिजाइन और एक राउंड शेप कैमरा मॉड्यूल मिलता है। आप इस फोन को लावा की वेबसाइट के साथ-साथ अमेजन से भी खरीद सकते हैं। चलिए इस ऑल न्यू लावा युवा 5G की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Lava Yuva 5G के स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले स्पेसिफिकेशन की बात करें तो लावा युवा 5G में 6.52 इंच का LCD HD+ पैनल मिलता है जिसका रिफ्रेश रेट 90Hz है। स्मार्टफोन UNISOC T750 के साथ 4GB तक रैम और 128GB तक स्टोरेज के साथ आता है। लावा युवा 5G में 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है। डिवाइस आउट-ऑफ-द-बॉक्स Android 13 पर चलता है। स्मार्टफोन एक Android अपडेट और दो साल के सिक्योरिटी पैच के साथ आता है।

ये भी पढ़ें: Xiaomi ला रहा है दो Selfie Camera वाला स्मार्टफोन

Lava Yuva 5G के कैमरा फीचर्स

कैमरे के मामले में भी ये फोन काफी जबरदस्त है। स्मार्टफोन में फोटोग्राफी के लिए 2 MP सेकेंडरी लेंस के साथ 50 MP AI प्राइमरी कैमरा मिलता है। सेल्फी के लिए, स्मार्टफोन में 8 MP का फ्रंट कैमरा है। फोन का कैमरा पोर्ट्रेट, स्लो मोशन, टाइम लैप्स, ऑडियो नोट, मोशन फोटो, अल्ट्रा-रिजॉल्यूशन, ब्यूटी, HDR, नाइट, AI, PRO, पैनोरमा जैसे कई कैमरा मोड्स मिलते हैं।

Lava Yuva 5G Price In India

लावा युवा 5G की कीमत 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले बेस वेरिएंट के लिए 9,499 रुपये से शुरू होती है। टॉप-एंड 4GB रैम और 128GB स्टोरेज वैरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है। स्मार्टफोन 5 जून से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा और ग्राहक मिस्टिक ब्लू और मिस्टिक ग्रीन कलर में इसे खरीद सकते हैं। खास बात यह है कि कंपनी फोन में वारंटी के साथ “Free Service at Home” की सुविधा भी दे रही है। इसका मतलब है कि अगर आपको फोन में कोई दिक्कत आती है, तो आप मरम्मत के लिए अपने घर पर टेक्नीशियन को बुला सकते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो