whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mothers Day 2024: मां को देना है प्यार का तोहफा, काम आएंगे ये 3 गिफ्ट Ideas

Mothers Day Gift Ideas: क्या आप भी इस मदर्स डे को सबसे खास बनाना चाहते हैं? अगर हां, तो आप इस बार अपनी मां को ये खास गिफ्ट्स दे सकते हैं। चलिए इसके बारे में जानते हैं...
07:30 AM May 12, 2024 IST | Sameer Saini
mothers day 2024  मां को देना है प्यार का तोहफा  काम आएंगे ये 3 गिफ्ट ideas

Mothers Day Gift Ideas: इस साल 12 मई यानी आज मदर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। इस खास दिन को और भी स्पेशल बनाने के लिए आप अपनी मां को कुछ बेहतरीन गिफ्ट्स दे सकते हैं। साथ ही आप कोई सरप्राइज भी प्लान कर सकते हैं, यहां तक कि कहीं घुमाने भी जा सकते हैं और भी कई तरह से अपनी मां के चेहरे पर मुस्कान ला सकते हैं। वहीं, आज हम आपको कुछ ऐसे गिफ्ट आइडियाज बताने जा रहे हैं जिन्हें आप इस मदर्स डे पर गिफ्ट कर सकते हैं। चलिए इनके बारे में जानते हैं...

Smartwatch

मदर्स डे पर आप अपनी मां को एक स्मार्टवॉच गिफ्ट कर सकते हैं। फ्लिपकार्ट और अमेजन पर तो इस वक्त सेल चल रही है जहां से आप इन्हें काफी सस्ते में खरीद सकते हैं। आजकल बजट रेंज से लेकर प्रीमियम तक ऑनलाइन और ऑफलाइन कई तरह की स्मार्टवॉच खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। boAt Ultima Connect Max वॉच को आप अभी सिर्फ 1,249 रुपये में खरीद सकते हैं। जबकि एप्पल वॉच सीरीज 9 भी सिर्फ 32,499 रुपये में मिल रही है।

ये भी पढ़ें : AC चलाते समय भूलकर भी न करें ये 5 गलतियां, बम की तरह हो सकता है ब्लास्ट

Smartphone

इस मदर्स डे पर आप अपनी मां को स्मार्टफोन भी गिफ्ट कर सकते हैं। सेल में कई बड़े ब्रांड के स्मार्टफोन अभी काफी सस्ते में मिल रहे हैं। अगर आप इन्हें अभी आर्डर करते हैं तो मदर्स डे तक आपको इनकी डिलीवरी भी मिल सकती है। 10 हजार के बजट में आप SAMSUNG Galaxy F14 5G या POCO M6 Pro 5G गिफ्ट KAR SAKTE HAIN। जबकि 15 हजार के बजट में आप realme 12x 5G या realme P1 5G (बैंक ऑफर्स के साथ) गिफ्ट कर सकते हैं।

Massager

इस मदर्स डे पर आप अपनी मां का खास ख्याल रखने के लिए एक Foot Massager या Full Body Pains Relief Massager मशीन भी गिफ्ट कर सकते हैं। इन्हें आप 2 से 3 हजार रुपये के बजट में खरीद सकते हैं। सेल के दौरान तो ये प्रोडक्ट्स आपको और भी सस्ते में मिल जाएंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो