चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

50MP कैमरा और दमदार प्रोसेसर के साथ Motorola Edge 50 Fusion लॉन्च

Motorola Edge 50 Fusion Launch Price and Features : मोटोरोला ने देश में आज अपना एक और दमदार कैमरे वाला फोन लॉन्च कर दिया है। डिवाइस में 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ कई धांसू फीचर्स मिल रहे हैं। चलिए इसके बारे में जानते हैं...
12:26 PM May 16, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Motorola Edge 50 Fusion Launch Price and Features: मोटोरोला ने भारत में आज अपना नेक्स्ट GEN मोटोरोला एज 50 फ्यूजन लॉन्च कर दिया है। ये स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 प्रोसेसर, OIS सपोर्ट के साथ 50-मेगापिक्सल सोनी सेंसर, एक प्रीमियम वेगन लेदर फिनिश के साथ आता है। डिवाइस में 68W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ कई दमदार फीचर्स मिलते हैं। आइए फोन के सभी फीचर्स और कीमत पर एक नजर डालते हैं...

Advertisement

Motorola Edge 50 Fusion के स्पेसिफिकेशन

Design

Motorola Edge 50 Fusion का डिजाइन काफी शानदार है कंपनी ने इसे दो अलग-अलग फिनिश में पेश किया है जिसमें वेगन लेदर और पीएमएमए शामिल है। बैक पैनल पर एक इंटीग्रेटेड कैमरा हाउसिंग भी है जिसमें डुअल-कैमरा सेटअप है। ब्रांड इसे एंडलेस एज डिजाइन कह रहा है।

फोन में एक पंच-होल कटआउट के साथ सामने की तरफ एक Curved AMOLED डिस्प्ले मिलता है। दिलचस्प बात यह है कि मोटो डिवाइस को IP68 रेटिंग के साथ पेश किया गया है। डिवाइस फॉरेस्ट ब्लू में उपलब्ध है, जो पीएमएमए फिनिश, मार्शमैलो ब्लू और हॉट पिंक के साथ वेगन लेदर फिनिश के साथ आता है।

Advertisement

Display

डिस्प्ले की बात करें तो मोटोरोला एज 50 फ्यूजन में 6.7 इंच का फुल एचडी 3डी कर्व्ड पोलेड डिस्प्ले मिलता है। हैंडसेट में 144Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट और 1,600 निट्स पीक ब्राइटनेस मिलती है। फोन में 100 प्रतिशत DCI-P3 कलर, 10-बिट कलर सपोर्ट और एक ऑन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है। डिवाइस कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन के साथ आता है।

ये भी पढ़ें : Google ने बताई बड़े काम की Safe Mode ट्रिक, तेज हो जाएगी धीमे हो चुके Android फोन की स्पीड

Performance और OS

Motorola Edge 50 Fusion में लेटेस्ट क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7s Gen 2 प्रोसेसर है। कंपनी ने इसे अलग-अलग मेमोरी कॉन्फ़िगरेशन में पेश किया है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल रहा है और ब्रांड का दावा है कि फोन को तीन साल का ओएस अपग्रेड और चार साल का सिक्योरिटी अपडेट मिलेगा। कंपनी इस फोन के साथ स्मार्ट टीवी, मोटो सिक्योर, फैमिली स्पेस, पीसी सपोर्ट जैसे मोटो कनेक्ट सॉफ्टवेयर भी दे रही है।

Camera

कैमरा के मामले में भी ये फोन काफी जबरदस्त है। स्मार्टफोन में OIS सपोर्ट के साथ 50 मेगापिक्सल Sony-Lytia 700C प्राइमरी सेंसर है। यह 120-डिग्री FoV के साथ 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस ऑफर कर रहा है, जो मैक्रो शूटर की तरह भी काम कर सकता है। आगे की तरफ, डिवाइस में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलता है। हैंडसेट फ्रंट और रियर दोनों कैमरों से आप 4K 30fps वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं।

Battery

Motorola Edge 50 Fusion में 5,000mAh की बैटरी है। फोन वाईफाई 6 और 68W टर्बोपावर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

Pricing and Availability

मोटोरोला एज 50 फ्यूजन की कीमत 8GB 128GB मॉडल के लिए 22,999 रुपये और 12GB 256GB मॉडल के लिए 24,999 रुपये है। फोन की सेल 22 मई से शुरू होगी। फोन को आप Flipkart, motorola.in और ऑफलाइन स्टोर्स से खरीद सकते हैं। आईसीआईसीआई बैंक क्रेडिट कार्ड और क्रेडिट कार्ड ईएमआई के साथ कंपनी फोन पर 2000 रुपये की छूट दे रही है।

Advertisement
Tags :
MotorolaSmartphone under 25000
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement