खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Motorola कल ला रहा है 68W टर्बो चार्जिंग, धांसू कैमरा वाला दमदार फोन, लॉन्च से पहले जानें फीचर्स

Motorola Edge 50 Neo Launch Price and Features: मोटोरोला कल भारत में 68W टर्बो चार्जिंग वाला धांसू फोन ला रहा है जिसमें कई AI फीचर्स भी मिलेंगे। चलिए इसके बारे में जानें
02:08 PM Sep 15, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Motorola Edge 50 Neo Launch Price and Features: मोटोरोला कल भारत में Edge 50 Neo के नाम से अपना नया स्मार्टफोन पेश करने जा रहा है। डिवाइस 16 सितंबर को दोपहर 12 बजे भारत में लॉन्च होगा। इस फोन को फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा और लॉन्च के दिन एक घंटे के लिए फ्लैश सेल में भी खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। फोन में वीगन लेदर फिनिश के साथ एक शानदार डिस्प्ले मिलने वाली है। इसे चार शानदार कलर Nautical Blue, Latte, Grisaille और Poinciana में लॉन्च किया जाएगा।

Advertisement

Motorola Edge 50 Neo फीचर्स  

डिस्प्ले
फोन में 6.4 इंच की सुपर एचडी एलटीपीओ डिस्प्ले मिलेगी जो 120 हर्ट्ज के अडैप्टिव रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। यह 3000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस ऑफर करेगा और इसमें SGS आई प्रोटेक्शन भी देखने को मिलेगा।

कैमरा
फोन में Sony LYTIA 700C 50MP का अल्ट्रा सेंसर, 10MP का टेलीफोटो सेंसर और 32MP का फ्रंट कैमरा मिलने वाला है। बैक कैमरा 3x ऑप्टिकल जूम और 30x AI जूम को सपोर्ट करेगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें : iPhone 16 छोड़िए! Flipkart Sale में 15 Series पर मिलेगा तगड़ा डिस्काउंट, डील्स हो गई रिवील

बैटरी और चिपसेट
फोन में एक बड़ी बैटरी देखने को मिलेगी जो 68W की टर्बो चार्जिंग और 15W की वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 चिपसेट देखने को मिलने वाला है।

AI फीचर्स
फोन में IP68 रेटिंग देखने को मिलेगी जो इसे पानी और धूल से सुरक्षित रखेगी। इसके अलावा, फोन में AI फीचर्स भी दिए जाएंगे। Motorola Edge 50 Neo को मिड-रेंज फ्लैगशिप कैटेगरी में लॉन्च किया जाएगा।

Motorola Edge 50 Neo की कीमत

माय स्मार्ट प्राइस की वेबसाइट के मुताबिक फोन की कीमत 32,999 रुपये से शुरू हो सकती है। हालांकि लॉन्च ऑफर्स के साथ आप डिवाइस को काफी कम कीमत पर खरीद सकेंगे। उम्मीद की जा रही है कि ऑफर्स के बाद फोन का प्राइस 30 हजार रुपये से कम हो सकता है।

Open in App
Advertisement
Tags :
MotorolaMotorola 5G smartphone
Advertisement
Advertisement