खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

तहलका मचाने आ रहे हैं Motorola के दो नए फोन, फीचर्स और कीमत पहले ही Leak

Motorola Edge 50 Pro and Edge 50 Fusion: मोटोरोला भारत में अगले महीने अपने नए फोन लॉन्च करने जा रहा है जिसे कंपनी मोटोरोला एज 50 प्रो और एज 50 फ्यूजन के नाम से पेश कर सकती है। इन दोनों फोन के कुछ फीचर्स सामने आ गए हैं। चलिए इनके बारे में जानते हैं।
01:48 PM Mar 17, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Motorola Edge 50 Pro and Edge 50 Fusion: मोटोरोला भारत में अपने अगले प्रीमियम फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है जिसे कंपनी मोटोरोला एज 30 अल्ट्रा और एज 30 फ्यूजन के अपग्रेड के तौर पर पेश कर सकती है। कई मीडिया आउटलेट्स को मोटोरोला इंडिया से 3 अप्रैल को लॉन्च इवेंट के लिए invite भेजा है। हालांकि ब्रांड ने लॉन्च के बारे में अभी ज्यादा डिटेल्स शेयर नहीं किए हैं, लेकिन ये इवेंट दिल्ली में होने वाला है।

Advertisement

हैंडसेट किया टीज

कहा जा रहा है कि इस इवेंट में कंपनी भारत में एज 50 फ़्यूज़न और एज 50 प्रो को पेश कर सकती है। मोटोरोला ने एक्स पर भी नए 'एज' सीरीज हैंडसेट को टीज किया है। लेटेस्ट पोस्ट में कंपनी ने नीले कलर की शैडो में Curved डिस्प्ले के साथ एक मोटोरोला फोन को दिखाया है। "न्यू एज" टेक्स्ट और लीक्स बताते हैं कि डिवाइस कोई और नहीं बल्कि एज 50 प्रो हो सकता है।

तीन कलर ऑप्शन में होगा लॉन्च

इससे पहले, एक लीक रिपोर्ट में बताया गया था कि हैंडसेट तीन कलर ऑप्शन ब्लैक, ब्लू और Beige कलर में आने वाला है। हैंडसेट के पिछले हिस्से पर चमड़े जैसी फिनिश भी मिलने वाली है। फोन के लॉन्च से पहले कुछ संभावित स्पेसिफिकेशन भी सामने आ गए हैं। चलिए इन पर भी एक नजर डालते हैं।

Advertisement

Motorola Edge 50 Pro के स्पेसिफिकेशन (Expected)

लीक रिपोर्ट के मुताबिक, एज 50 प्रो में 165Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच FHD OLED डिस्प्ले मिलने वाला है। साथ ही फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट मिलेगा और यह क्लीन android 14 एक्सपीरियंस देगा। फोन में 125W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी मिल सकती है। एज 50 प्रो में 50MP OIS प्राइमरी लेंस, 6X टेलीफोटो और एक अल्ट्रा वाइड सेंसर के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलने वाला है।

ये भी पढ़ें : Google I/O 2024: गूगल ला रहा गजब का फीचर! फोन स्विच-ऑफ हुआ तब भी कर सकेंगे ट्रैक

Motorola Edge 50 Fusion के स्पेसिफिकेशन (Expected)

दूसरी तरफ एज 50 फ्यूजन में 6.7 इंच का पोलेड डिस्प्ले मिल सकता है। हालांकि ये फोन स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 से लैस होगा और इसमें पीछे की तरफ 50MP का प्राइमरी लेंस और 32MP का सेल्फी कैमरा मिलने की संभावना है। साथ ही फोन में 68W चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी मिल सकती है। दोनों फोन में IP68 रेटिंग और गोरिल्ला ग्लास 5 की प्रोटेक्शन मिल सकती है।

Motorola Edge 50 Pro और Edge 50 Fusion की कीमत

Advertisement
Tags :
Motorolaupcoming smartphone
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement