खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

गजब का ऑफर! Motorola Edge 50 Ultra पर 10 हजार की छूट, कीमत हुई बेहद कम

Motorola Edge 50 Ultra Price: मोटोरोला ने हाल ही में लेटेस्ट फ्लैगशिप मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा को लॉन्च किया था जिसकी आज से सेल शुरू हो गई है। फोन में कई AI फीचर्स के साथ दमदार कैमरा और प्रोसेसर देखने को मिल रहा है।
02:35 PM Jun 24, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Motorola Edge 50 Ultra Price and Discount offer: मोटोरोला का लेटेस्ट फ्लैगशिप मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा अब ऑफिशियल तौर से फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए आज यानी 24 जून से उपलब्ध हो गया है। खास बात यह है कि इस स्मार्टफोन के बैक में असली लकड़ी का डिजाइन तो एक मॉडल में वीगन लेदर फिनिश मिल रहा है। मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा में कई शानदार फीचर्स और स्पेसिफिकेशन हैं, जिसमें स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 और एक दमदार कैमरा शामिल है। इतना ही नहीं, इसमें मोटोरोला ने AI मैजिक कैनवस, स्टाइलसिंक और बहुत से मोटो AI फीचर्स को भी ऐड किया है। अगर आप भी इस डिवाइस को खरीदने की सोच रहे हैं तो चलिए फोन पर मिल रहे ऑफर पर एक नजर डालते हैं।

Advertisement

Motorola Edge 50 Ultra: कीमत और वैरिएंट

मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा की कीमत 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज वाले सिंगल वैरिएंट के लिए 54,999 रुपये से शुरू होती है। डिवाइस फॉरेस्ट ग्रे और पीच फज कलर में आता है। यह कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट, फ्लिपकार्ट और चुनिंदा रिटेल आउटलेट पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। कंपनी स्मार्टफोन के इंट्रोडक्टरी ऑफर के तौर पर 10,000 रुपये की छूट दे रही है। वहीं, ग्राहक HDFC और ICICI बैंक कार्ड का इस्तेमाल करके एक्स्ट्रा 5,000 रुपये की छूट ले सकते हैं। इतना ही नहीं कंपनी नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन भी दे रही है जिससे आप फोन को 4,584 रुपये महीना देकर भी खरीद सकते हैं।

Motorola Edge 50 Ultra: स्पेसिफिकेशन

मोटोरोला के इस दमदार डिवाइस में 144 हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट वाला 6.7-इंच 1.5K pOLED पैनल मिलता है। इसमें 2,500 निट्स की पीक ब्राइटनेस और बेहतरीन डिस्प्ले देने के लिए HDR10 सपोर्ट मिलता है। डिस्प्ले कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस से प्रोटेक्टेड है। मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा में क्वालकॉम का नया स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिप है जिसमें 12 जीबी LPDDR5X रैम और 512GB UFS 4.0 स्टोरेज दी गई है।

Advertisement

बड़ी बैटरी और शानदार कैमरा

डिवाइस 125 फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बड़ी बैटरी है और यह Android 14-बेस्ड HelloUI पर चलता है। कैमरे की बात करें तो डिवाइस में OIS सपोर्ट के साथ 50 MP का प्राइमरी कैमरा, OIS के साथ 64 MP का 3x टेलीफोटो लेंस और 50 MP का अल्ट्रावाइड कैमरा मिलता है। सेल्फी के लिए फोन में 50 MP का ऑटोफोकस कैमरा मिलता है।

Advertisement
Tags :
MotorolaMotorola 5G smartphone
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement