whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

WhatsApp के इस जुगाड़ से FREE में देख सकते हैं OTT, पैसों की भी होगी बचत!

Whatsapp New Feature: क्या आप भी फ्री में OTT ऐप्स का मजा लेना चाहते हैं? अगर हां तो आज हम आपको एक जबरदस्त ट्रिक बताएंगे जिससे आप फ्री में सीरीज और मूवी अपने दोस्तों के साथ देख सकते हैं।
02:00 PM Jul 04, 2024 IST | Sameer Saini
whatsapp के इस जुगाड़ से free में देख सकते हैं ott  पैसों की भी होगी बचत

How to Get OTT Platform for Free: WhatsApp आज भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में करोड़ों लोग इस्तेमाल करते हैं। कंपनी भी यूजर एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए नए-नए फीचर्स को रोल आउट करती रहती है। हाल ही में कंपनी ने कॉल बार से लेकर स्टेटस सेक्शन में कई बदलाव किए हैं। इतना ही नहीं मेटा ने अपने इस प्लेटफार्म पर नया मेटा AI भी पेश किया है। जो आजकल ऐप में आपको 'नीले छल्ले' जैसा दिख रहा है।

यह ब्लू रिंग काफी कमाल का है इससे आप अपने कई काम करवा सकते हैं लेकिन आज हम आपको इससे भी जबरदस्त फीचर के बारे में बताएंगे। जिससे आप एक डिवाइस पर सब्सक्रिप्शन लेकर 32 लोगों के साथ इसका मजा फ्री में ले पाएंगे और काफी पैसे बचा सकते हैं। चलिए इसके बारे में जानते हैं।

वीडियो कॉल फीचर में है ये फीचर...

दरअसल कंपनी ने हाल ही में अपने वीडियो कॉल फीचर में मिलने वाले स्क्रीन शेयर फीचर को और भी बेहतर किया है। हाल ही में जारी हुए अपडेट के बाद अब आप वीडियो कॉल पर एक साथ 32 लोगों को अपनी स्क्रीन शेयर कर सकते हैं। बस इसी फीचर का आपको फायदा उठाना है और यहां से आप फ्री में OTT का मजा ले पाएंगे।

OTT Apps

ये भी पढ़ें : WhatsApp आपको बदल देगा AI वर्जन में, आ रहा है सबसे धांसू फीचर

कैसे काम करता है ये जुगाड़?

अगर आप भी फ्री में OTT का मजा लेना चाहता हैं तो आपको सबसे पहले अपना WhatsApp ओपन करना है और अपने सभी दोस्तों को वीडियो कॉल में ऐड कर लेना है। इसके बाद अब आपको स्क्रीन शेयर करनी होगी। इतना करते ही सभी यूजर्स को आपकी स्क्रीन दिखाई देगी अब बस आपको अपने फोन में कोई भी OTT ऐप ऑन कर लेना है। इस ट्रिक से आप जो चाहें अपनी फेवरेट सीरीज और शो को अपने दोस्तों के साथ देख सकते हैं। इससे सिर्फ एक के पैसों से 32 लोग एन्जॉय कर पाएंगे। वीडियो से भी आप इस ट्रिक को यूज करने का तरीका समझ सकते हैं।

मेटा AI के बारे में भी जान लें

इससे पहले कंपनी ने भारत में नए अपडेट के साथ व्हाट्सएप, फेसबुक, मैसेंजर और इंस्टाग्राम पर लामा 3-बेस्ड मेटा एआई असिस्टेंट को रोल आउट किया था। इससे आप कई तरह के काम करवा सकते हैं। यहां तक की ये AI असिस्टेंट जैसी आप कहेंगे वैसी फोटो भी बना सकता है। ये AI असिस्टेंट ऐप में एक Blue रिंग की तरह दिख रहा है। ‘नीला छल्‍ला’ चुटक‍ियों में आपके कई काम न‍िपटा सकता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो