चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Samsung के छूटे पसीने! आ रहा है Motorola का AI फीचर्स वाला फोल्डेबल फोन

Motorola Razr 50 Ultra Features: सैमसंग को टक्कर देने के लिए जल्द ही Motorola Razr 50 Ultra को भारत में भी लॉन्च करने जा रहा है। अमेजन पर इसके लॉन्च को लेकर कुछ डिटेल्स सामने आए हैं। चलिए इसके बारे में जानें
03:05 PM Jun 22, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Motorola Razr 50 Ultra Features: मोटोरोला जल्द ही चीन में रेजर 50 अल्ट्रा को लॉन्च करने वाला है और अब कहा जा रहा है कि हैंडसेट जल्द ही भारत में भी लॉन्च होने वाला है। स्मार्टफोन मेकर कंपनी के अगले क्लैमशेल-स्टाइल फोल्डेबल फोन को एक माइक्रोसाइट के जरिए टीज किया है। यह फोन देश में Amazon के जरिए से खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने फोन को भारत में लॉन्च करने से पहले मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा पर अपने छह नए आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (AI) फीचर्स को भी टीज किया है।

Advertisement

Amazon पर दिखा Motorola Razr 50 Ultra  

Amazon पर एक माइक्रोसाइट मोटोरोला के कई AI-बेस्ड फीचर्स को हाई लाइट करती है जो कंपनी के कुछ नए स्मार्टफोन पर उपलब्ध हैं। इनमें एडेप्टिव स्टेबिलाइजेशन, एक्शन शॉट, इंटेलिजेंट ऑटो फोकस ट्रैकिंग, फोटो एन्हांसमेंट प्रो, सुपर जूम, कलर ऑप्टिमाइजेशन, स्टाइल सिंक और AI मैजिक कैनवस शामिल हैं। लैंडिंग पेज में हाल ही में लॉन्च किए गए मोटोरोला एज 50 अल्ट्रा की एक फोटो भी है।

25 जून को यहां होगा लॉन्च

स्मार्टफोन का नाम Amazon पर बताया गया है, लेकिन इस बात का कोई संकेत नहीं है कि हैंडसेट देश में कब लॉन्च होगा। स्मार्टफोन मेकर ने पहले ही कंफर्म कर दिया है कि रेजर 50 अल्ट्रा को चीन में 25 जून को लॉन्च किया जाएगा, इसलिए हैंडसेट आने वाले हफ्तों में भारत में भी आ सकता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें : Flipkart Sale: बड़ी स्क्रीन वाले IPhone के धड़ाम ग‍िरे Price, देखें शानदार डील

Motorola Razr 50 Ultra के स्पेसिफिकेशन

लीक्स से पता चला है कि मोटोरोला रेजर 50 अल्ट्रा या यूएस में रेजर 2024 क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 8s जेन 3 चिपसेट से लैस होगा, साथ ही 12GB रैम और 256GB स्टोरेज मिलने वाली है। हैंडसेट में 3.6 इंच की कवर स्क्रीन और 6.9 इंच का इनर डिस्प्ले होने की बात कही जा रही है।

मिलेगी 4,000mAh की बैटरी

इतना ही नहीं रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि मोटोरोला के इस फोल्डेबल हैंडसेट में 4,000mAh की बैटरी होगी। इसके अलावा, इसमें 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी होने वाला है। बताया जा रहा है कि बाहरी स्क्रीन में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल का वाइड एंगल कैमरा और 2x ऑप्टिकल जूम सपोर्ट वाला 50 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा मिलने वाला है।

Advertisement
Tags :
MotorolaMotorola 5G smartphone
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement