whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Netflix जल्द दे सकता है एक और बड़ा झटका! क्या ऐप से गायब हो जाएगा ये खास मोड?

Netflix Offline Mode: नेटफ्लिक्स जल्द ही लाखों यूजर्स को बड़ा झटका दे सकता है। कंपनी ऐप से एक खास फीचर्स को हटाने की तैयारी में है। अगर आप भी स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म का यूज कर रहे हैं तो पहले ही इस बदलाव के बारे में जान लें।
04:13 PM May 28, 2024 IST | Sameer Saini
netflix जल्द दे सकता है एक और बड़ा झटका  क्या ऐप से गायब हो जाएगा ये खास मोड

Netflix Offline Mode: क्या आप भी Netflix यूजर हैं? अगर हां, तो आपके लिए बड़ी खबर है। इन दिनों कंपनी अपना रेवेन्यू बढ़ाने के लिए ऐप में एक के बाद एक बदलाव कर रही है। हाल ही में कंपनी ने पासवर्ड शेयरिंग को रोकने के लिए एकाउंट्स को बैन करना शुरू किया था। इस बदलाव से पासवर्ड-शेयरिंग को रोकने में काफी मदद मिली थी लेकिन अब कहा जा रहा है कि कंपनी जल्द ही इसमें एक और बदलाव करने जा रही है। जी हां, अब कंपनी जल्द ही Netflix के डेस्कटॉप ऐप से एक खास फीचर को हटाने की तैयारी में है।

आ रहा है नया विंडोज ऐप

रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि स्ट्रीमिंग दिग्गज एक नया विंडोज ऐप बना रहा है जो AD-Tier प्लान्स और लाइव इवेंट तक देखने की सुविधा देगा। हालांकि, प्लेटफार्म का कहना है कि विंडोज यूजर्स के लिए जारी होने वाले नए ऐप में आप कोई भी शो डाउनलोड करके ऑफलाइन नहीं देख पाएंगे। नेटफ्लिक्स का ऑफलाइन मोड केवल मोबाइल डिवाइस पर काम करेगा।

ये भी पढ़ें: Xiaomi ला रहा है दो Selfie Camera वाला स्मार्टफोन

एक्स पर यूजर ने शेयर कर दी जानकारी

नेटफ्लिक्स के इस बड़े बदलाव की जानकारी आर्टेम रसाकोवस्की नाम के एक यूजर ने इस हफ्ते एक्स पर शेयर की है। यूजर ने इसका एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। जहां ऐप में एक पॉप-अप मैसेज दिख रहा है। इस मैसेज में बताया गया है कि जल्द ही ऐप एक नए अवतार में आ रहा है, इसलिए बहुत से यूजर्स ये भी उम्मीद कर रहे हैं कि नेटफ्लिक्स अपने इस फैसले को बदल भी सकता है क्योंकि बड़ी स्क्रीन पर अपने ऑफलाइन शो देखना कई लोगों को पसंद है।

क्या नेटफ्लिक्स ने की कोई रिसर्च?

ऐसा भी कहा जा रहा है कि हो सकता है नेटफ्लिक्स ने कुछ रिसर्च की हो और महसूस किया हो कि ज्यादा लोग इन मोबाइल डिवाइस पर ऑफलाइन मोड का यूज कर रहे हैं, इसलिए डेस्कटॉप पर सुविधा को बंद किया जा रहा है। हालांकि अगर यूजर्स इस सर्विस के लिए जब मासिक शुल्क चुका रहे हैं, तो नेटफ्लिक्स को कम से कम ये फीचर तो जरूर देना चाहिए।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो