whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Nokia ला रहा है तगड़ी बैटरी वाला सस्ता फोन, कैमरा भी मिलेगा जबरदस्त

Nokia 225 4G 2024 launch and features: नोकिया जल्द ही सस्ते में तगड़ी बैटरी वाला फोन लॉन्च करने जा रहा है। जो अपने पिछले मॉडल की तुलना में कई बड़े अपग्रेड के साथ आएगा। चलिए इसके बारे में जानते हैं...
02:19 PM Apr 30, 2024 IST | Sameer Saini
nokia ला रहा है तगड़ी बैटरी वाला सस्ता फोन  कैमरा भी मिलेगा जबरदस्त

Nokia 225 4G 2024 launch and features: फीचर फोन की जब भी बात आती है तो आज भी हमारे दिमाग में सबसे पहले नोकिया के फोन आने लगते हैं। इन फोन्स का क्रेज आज भी काफी ज्यादा है। लोग अपने प्राइमरी स्मार्टफोन के साथ एक फीचर फोन रखना पसंद करते हैं। यही वजह है कि HMD ग्लोबल नोकिया के एक के बाद एक स्मार्टफोन पेश कर रहा है। साल 2020 में कंपनी ने Nokia 225 4G को पेश किया था। अब कंपनी इस फोन का एक अपग्रेड मॉडल यानी Nokia 225 4G (2024) लॉन्च करने जा रही है।

फोन का फर्स्ट लुक आया सामने

इस अपकमिंग फोन के लॉन्च से पहले Android हेडलाइन्स और ऑनलीक्स ने इस फोन के कुछ फीचर्स से पर्दा उठा दिया है। साथ ही कुछ तस्वीरों में फोन का फर्स्ट लुक भी सामने आ गया है। शेयर की गई तस्वीरों को देखने से पता चलता है कि कंपनी इस बार 2020 वाले मॉडल की तुलना में इस नए डिवाइस में डिजाइन को बदलने जा रही है। इस बार नए फीचर फोन में बोक्सी डिजाइन मिलने वाला है। जबकि बैक पैनल पर सिंपल डिजाइन और एक कैमरा देखने को मिल रहा है। कैमरा के साथ ही एक LED फ्लैश लाइट दी गई है।

ये भी पढ़ें : Flipkart से पहले Amazon पर शुरू होने वाली है Summer Sale, कई सामान मिलेंगे आधे दाम में!

मिलेगा टाइप-सी पोर्ट

नोकिया के इस नए फोन में मोटी बेजल के साथ 2.4 इंच का शानदार डिस्प्ले मिलने वाला है। कीपैड की क्वालिटी भी इस बार और ज्यादा बेहतर होने वाली है। कंपनी सबसे बड़ा बदलाव इस बार चार्जिंग पोर्ट में करने जा रही है। डिवाइस में इस बार टाइप-सी पोर्ट देखने को मिलने वाला है। फोन में 64MB RAM और 128MB की स्टोरेज मिलने वाली है।

फोन में मिलेगी बेहतर बैटरी

ऐसे फोन्स के लिए इतनी RAM और मेमोरी को अच्छा माना जाता है। हालांकि आप डिवाइस में मेमरी कार्ड के जरिए स्टोरेज को बढ़ा भी सकते हैं। इस नए डिवाइस में 1450mAh की बैटरी मिलेगी जो 2020 वाले मॉडल से बेहतर होगी। यह बैटरी सिंगल चार्ज कई दिनों तक की हो सकती है। फोन के कैमरा को लेकर भी कहा जा रहा है कि पिछले मॉडल की तुलना में इस बार नए फोन में बेहतर कैमरा मिलेगा।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो