whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

यादें ताजा करने आ रहा Nokia का ये खास फोन, मिलेगा Snake और Balloon वाला गेम भी  

Nokia 3210 Feature Phone Launch Date: नोकिया नाम सुनते ही आज भी हमारे दिमाग में एक दमदार फीचर फोन घूमने लगता है। GTA जैसी गेम्स आज मार्केट में मौजूद हैं फिर भी वो सांप वाला गेम भुला पाना काफी मुश्किल है। वहीं कंपनी भी अब यादें ताजा करने के लिए नया फीचर फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है।
12:59 PM Mar 20, 2024 IST | Sameer Saini
यादें ताजा करने आ रहा nokia का ये खास फोन  मिलेगा snake और balloon वाला गेम भी  

Nokia 3210 Feature Phone Launch Date: पिछले कुछ वक्त से ऐसा कहा जा रहा था कि नोकिया अब कोई नया फोन लॉन्च नहीं करेगा लेकिन हाल ही में कंपनी ने X पर एक पोस्ट किया है जिसने सभी को चौंका दिया है। एचएमडी ने घोषणा कर दी है कि नोकिया के जल्द ही नए फोन उपलब्ध होंगे। खास बात यह है कि कंपनी ने घोषणा की है कि वह एक सबसे पॉपुलर फीचर फोन को नए अवतार में जल्द पेश करेगा। कंपनी ने एक्स पर इसका एक नया पोस्ट भी शेयर किया है जिसमें कहा गया कि मई महीने में नोकिया के बर्थडे पर एक आइकन वापस आ रहा है।

Nokia 3210 फिर होगा लॉन्च  

दरअसल कंपनी नोकिया 3210 फीचर फोन को फिर से लॉन्च करने की तैयारी कर रही है, लेकिन कंपनी इसे मामूली हार्डवेयर और डिजाइन में बदलाव के साथ पेश करेगी। इसका मतलब यह भी है कि फीचर फोन को एक नए ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ मार्केट में पेश किया जा सकता है। टीजर से ये साफ हो गया कि पॉपुलर फीचर फोन 18 मार्च को लॉन्च होगा, जो कि 1999 में अपनी शुरुआत के 25 साल बाद है।

ये भी पढ़ें : Truecaller से होना चाहते हैं गायब? तो ऐसे करें अपना अकाउंट डिलीट

येलो कलर में दिखी फोन की पहली झलक

एक लीक रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया है कि डिवाइस कई शाइनी कलर ऑप्शन में आ सकता है, जिनमें से एक इस टीजर में दिखाया गया येलो कलर वेरिएंट है। हालांकि, ब्रांड ने फीचर फोन और क्या लॉन्च किया जा रहा है, इसके बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है, लेकिन ब्रांड ने MWC 2024 कीनोट के दौरान घोषणा की है कि मई में लॉन्च करने के लिए ढेर सारे प्रोडक्ट तैयार हैं। इसका मतलब है कि इस बात की पूरी संभावना है कि Nokia 3210 लॉन्च किया जा सकता है।

कई मॉडल्स फिर हुए लॉन्च

जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी पहले ही नोकिया 3310 को दोबारा पेश कर चुकी है, जिसने कई लोगों का ध्यान खींचा, खासकर तब जब नोकिया की रिंगटोन फिर से सुनाई दी। कंपनी ने पिछले कुछ वर्षों में Nokia 3310, 8210 4G और Nokia 5710 जैसे मॉडल्स को फिर से नए फीचर्स के साथ लॉन्च किया है। कुछ लीक्स में यह भी कहा जा रहा है आने वाले इस नए फोन में Snake और Balloon वाली गेम भी हमें फिर से देखने को मिल सकती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो