खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

ब्‍लैक एंड व्‍हाइट से हो गए हैं बोर! Nothing ले आया है रंग-ब‍िरंगे फोन, लाल..पीला जो चाहे वो चुनें; कीमत भी कम

Nothing Phone 2a New Colour Launch: आज भारत में नथिंग अपने 50MP कैमरे वाले फोन को नए अवतार में पेश करने जा रहा है। खास बात यह है कि इसकी कीमत भी पिछले मॉडल के समान होने वाली है। चलिए इसके बारे में जानते हैं...
12:10 PM May 29, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

Nothing Phone 2a New Colour Launch: नथिंग आखिरकार आज अपने पोर्टफोलियो में कुछ नए कलर ऑप्शन ऐड करने जा रहा है। टीजर से पता चलता है कि कंपनी नथिंग फोन 2a के लिए नए कलर ऑप्शन जारी करने वाली है। अभी तक नथिंग की पूरी लाइनअप रेंज को ब्लैक और व्हाइट कलर में लॉन्च किया गया था। हालांकि, नथिंग ईयर (a) को पेश करने के बाद, ऐसा लगता है कि कंपनी दुनिया के सामने नए कलर ऑप्शन लाने के लिए तैयार है। अब से 'a' सीरीज के सभी फोन नए कलर में दिखाई दे सकते हैं।

Advertisement

नथिंग फोन 2a के नए कलर वेरिएंट

नथिंग फोन 2a के नए कलर वेरिएंट आज यानी 29 मई को लॉन्च हो सकते हैं। कंपनी ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में इसकी जानकारी दी है। कंपनी ने इसका एक टीजर भी शेयर किया था। कंपनी ने पहले ही ब्लू, रेड और येलो सहित तीन नए कलर को टीज किया है। अगर आप भी नथिंग फोन 2a खरीदने की सोच रहे थे तो अब आप इसे 3 अलग कलर में भी खरीद पाएंगे।

नथिंग फोन 2a के नए कलर वेरिएंट की कीमत

नथिंग फोन 2a के नए कलर वेरिएंट की कीमत पिछले दो कलर वेरिएंट के समान रहने की संभावना है। इसका मतलब है कि नथिंग फोन 2a के बेस वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये होगी जबकि 256 जीबी वेरिएंट की कीमत 25,999 रुपये होगी। स्पेसिफिकेशन भी एक जैसे बताए जा रहे हैं। फोन के 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 27,999 रुपये होगी।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Xiaomi ला रहा है दो Selfie Camera वाला स्मार्टफोन

नथिंग फोन 2a के स्पेसिफिकेशन

नथिंग फोन 2a 6.7 इंच के AMOLED FHD पैनल के साथ आता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्ट्ज तक है। स्मार्टफोन में 1,300 निट्स की पीक ब्राइटनेस है और प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 मिलता है। स्मार्टफोन 12 जीबी तक रैम और 256 जीबी तक स्टोरेज के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 प्रो SoC से लैस है।

डिवाइस Android 14-बेस्ड नथिंगओएस पर चलता है और इसे तीन नए Android और चार साल के सिक्योरिटी पैच मिलेंगे। स्मार्टफोन में 45W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 एमएएच की बैटरी है। कैमरा की बात करें तो स्मार्टफोन OIS के साथ 50 MP का प्राइमरी शूटर और 50 MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर के साथ आता है। सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 32 MP का फ्रंट कैमरा मिलता है।

Advertisement
Tags :
NothingSmartphone under 25000
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement