whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Nothing का धांसू फोन आज होगा भारत में लॉन्च, कैमरे-बैटरी तक बहुत कुछ मिलेगा खास!

Nothing Phone 2a Plus launch Price: नथिंग आज भारत में अपना एक और प्रीमियम फोन पेश करने जा रहा है, जो नथिंग फोन (2a) का अपग्रेड मॉडल होगा। इस बार नए मॉडल में और भी तगड़ी परफॉर्मेंस मिलने की उम्मीद है।
08:35 AM Jul 31, 2024 IST | Sameer Saini
nothing का धांसू फोन आज होगा भारत में लॉन्च  कैमरे बैटरी तक बहुत कुछ मिलेगा खास

Nothing Phone 2a Plus launch Price: नथिंग, 31 जुलाई को भारत में अपने लेटेस्ट स्मार्टफोन, नथिंग फोन (2a) प्लस को रिलीज करने के लिए पूरी तरह तैयार है। नथिंग फोन (2a) के मार्च में लॉन्च होने के बाद, नए मॉडल में कई अपग्रेड होने की उम्मीद है। कंपनी ने पहले ही आगामी डिवाइस के चिपसेट और रैम के बारे में कुछ डिटेल्स का खुलासा किया है। हाल ही में कंपनी ने इसके कैमरा सिस्टम के बारे में भी जानकारी दी है और रियर कैमरा डिजाइन की एक झलक पेश की है।

Nothing Phone 2a Plus के कैमरा स्पेसिफिकेशन

नथिंग फोन (2a) प्लस में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें दो 50MP सेंसर होंगे। हालांकि इस नए प्लस मॉडल में फ्रंट कैमरा को एक बड़ा अपग्रेड मिलने वाला है। फोन (2a) में जहां 32MP का फ्रंट कैमरा था तो (2a) प्लस 50MP के फ्रंट-फेसिंग सेंसर के साथ आएगा। ये कैमरा डिटेल्स X पर एक पोस्ट में शेयर किए गए हैं जिसमें फोन का रियर कैमरा डिजाइन भी सामने आया है। इसका लेआउट फोन (2a) के रियर कैमरा मॉड्यूल से काफी मिलता-जुलता है।

Image

Nothing Phone 2a Plus के स्पेसिफिकेशन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नथिंग फोन (2a) प्लस मीडियाटेक डाइमेंशन 7350 चिपसेट से लैस होगा, जो 12GB तक रैम सपोर्ट के साथ आएगा। लीक से पता चलता है कि फोन दो कॉन्फ़िगरेशन 8GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज और 12GB रैम के साथ 256GB स्टोरेज में उपलब्ध होगा। इतना ही नहीं फोन में RAM बूस्टर फीचर भी मिलेगा जो 8GB तक RAM को बढ़ा देगा। इससे टॉप वैरिएंट में 20GB तक RAM आपको मिल जाएगी।

ये भी पढ़ें : ये क्या? 2 अगस्त को आ रहा है 180MP कैमरा वाला फोन, लॉन्च से पहले जानें फीचर्स

मिलेगा 6.7-इंच का AMOLED डिस्प्ले

कंपनी इसे दो कलर ऑप्शन ब्लैक और ग्रे कलर वेरिएंट में पेश करेगी। हैंडसेट में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले और अपने पिछले मॉडल की तरह इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने की भी उम्मीद है।

Image

फास्ट चार्जिंग के साथ बड़ी बैटरी

इसके अलावा लीक्स से पता चलता है कि नथिंग फोन (2a) प्लस 50W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकता है, जो फोन (2a) की 45W फास्ट चार्जिंग से बेहतर होगा। मौजूदा मॉडल की तरह, प्लस वेरिएंट में भी 5,000mAh की बैटरी होने की संभावना है।

Nothing Phone 2a Plus: भारत में कितनी हो सकती है कीमत?

नथिंग फोन 2ए प्लस की कीमत 30,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है। इससे पहले कंपनी ने नथिंग फोन 2ए, 23,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया था। वहीं, ज्यादा प्रीमियम फोन चाहने वालों के लिए कंपनी नथिंग फोन 2, की घोषणा 44,999 रुपये में की थी।

इन फोन्स में भी मिलती है 20GB तक RAM

वहीं, क्या आप जानते हैं मार्केट में कुछ फोन ऐसे भी हैं जो 20GB या उससे भी ज्यादा RAM ऑफर कर रहे हैं। हाल ही में ओप्पो ने भी अपना Reno 12 Pro 5G पेश किया था। इस फोन में आपको 12GB की RAM मिलती है जिसे आप 24 GB तक बढ़ा सकते हैं। जो नथिंग के फोन को भी पीछे छोड़ देता है और इसका कीमत 36,999 रुपये है।

OPPO Reno 12 Pro 5G (Sunset Gold, 256 GB)

यही नहीं Realme 13 Pro Plus 5G में भी RAM बढ़ाने का फीचर मिल रहा है। जिसकी मदद से आप 8GB RAM वैरिएंट में एक्स्ट्रा 12GB तक RAM को बढ़ा सकते हैं जिससे फोन में आपको कुल 20GB तक RAM मिल जाएगी। Realme की वेबसाइट पर इस फोन की कीमत अभी 32,999 रुपये है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो