whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Amazon-Flipkart छोड़िए! यहां 9 हजार रुपये सस्ता मिल रहा है OnePlus का दमदार फोन

OnePlus 12 Price Drop on Vijay Sales: क्या आप भी हाई-एंड परफॉर्मेंस वाला लेटेस्ट वनप्लस 12 खरीदने की सोच रहे हैं तो विजय सेल्स आपके लिए कमाल का ऑफर लाया है। चलिए इसके बारे में जानें
11:30 AM Oct 02, 2024 IST | Sameer Saini
amazon flipkart छोड़िए  यहां 9 हजार रुपये सस्ता मिल रहा है oneplus का दमदार फोन

OnePlus 12 Price Drop on Vijay Sales: वनप्लस 12 2024 के सबसे बेहतरीन फ्लैगशिप फोन में से एक है और यह डिवाइस इस वक्त बहुत कम कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। Amazon और Flipkart पर तो ये डिवाइस सस्ते में मिल ही रहा है इसके साथ ही आप इसे विजय सेल्स से भी सबसे कम दाम में खरीद सकते हैं। वनप्लस 12 इस वक्त इस प्लेटफॉर्म पर 9,000 रुपये तक सस्ता मिल रहा है, जो Android स्मार्टफोन लवर्स के लिए काफी जबरदस्त डील है। वनप्लस फोन किफायती कीमत पर हाई-एंड परफॉर्मेंस देने के लिए जाने जाते हैं। अगर आप वनप्लस का यह फोन खरीदना चाहते हैं, तो इस डील के बारे में अभी जान लें...

Advertisement

OnePlus 12 पर डिस्काउंट ऑफर

वनप्लस 12 विजय सेल्स पर 62,999 रुपये की नई कीमत के साथ उपलब्ध है। जबकि इसे इस साल की शुरुआत में 64,999 रुपये में लॉन्च किया गया था। लेकिन, प्लेटफॉर्म अपनी विजय सेल्स वेबसाइट पर कुछ फ़ेस्टिवल सेल भी चला रहा है, जिससे OnePlus 12 की कीमत काफी कम हो जाती है। डील की बात करें तो, इस प्राइस ड्रॉप ऑफर से पता चलता है कि OnePlus 12 स्मार्टफोन पर 2,000 रुपये की फ्लैट छूट मिली है क्योंकि इसकी कीमत 64,999 रुपये से घटकर 62,999 रुपये हो गई है।

इसके अलावा, ICICI बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक और वनकार्ड पर 7,000 रुपये की एक्स्ट्रा छूट मिल रही है, जिससे कीमत 55,999 रुपये हो जाएगी। यह एक शानदार ऑफर है क्योंकि OnePlus के लेटेस्ट डिवाइस पर अभी तक ऐसा ऑफर देखने को नहीं मिला, जो कि अभी सिर्फ 8 महीने पुराना है।

Advertisement

OnePlus 12

OnePlus 12 के खास फीचर्स

OnePlus 12 में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 चिपसेट है, जो एक पावरफुल हाई-एंड मोबाइल प्रोसेसर है। जो लोग एक बेहतरीन स्क्रीन और अच्छी बैटरी लाइफ वाला परफ़ॉरमेंस-ओरिएंटेड स्मार्टफोन चाहते हैं, उनके लिए यह सबसे अच्छा किफायती फ्लैगशिप डिवाइस है जो आपको अभी सस्ते में मिल सकता है। इसमें HDR 10+, डॉल्बी विजन, 4,500nits की पीक ब्राइटनेस और 120Hz स्क्रीन मिलती है।

Advertisement

इसका डिजाइन भी काफी प्रीमियम है और सॉफ़्टवेयर अभी भी बहुत अच्छा है। कंपनी ने वनप्लस 12 को 4 साल के Android ओएस अपग्रेड और 5 साल के सिक्योरिटी पैच देने का वादा किया है। वनप्लस 12 में 80W फास्ट वायर्ड चार्जिंग और 50W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट मिलता है।

ये भी पढ़ें : दिवाली से पहले बुरी खबर! भारत को छोड़ Apple को करना पड़ सकता है चीन का रुख, जानें क्या है वजह

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो