होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

न गेम अटकेगी...न बार-बार चार्ज करना पड़ेगा, 24GB RAM के साथ OnePlus 13 मचाएगा धमाल

OnePlus 13 Launch Details and Features: क्या आप भी नया गूगल पिक्सेल या आईफोन 16 खरीदने की सोच रहे हैं तो जरा रुकिए, वनप्लस फिर से धमाल मचाने आ रहा है। चलिए इसके बारे में जानें
09:52 AM Oct 01, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

OnePlus 13 Launch Details and Features: वनप्लस 13 के चीन में अक्टूबर में लॉन्च होने की उम्मीद है, जो वनप्लस 12 की जगह लेगा, जिसे इस साल जनवरी में भारत में लॉन्च किया गया था। ऑफिशियल लॉन्च से पहले, वनप्लस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने आगामी फ्लैगशिप फोन के फ्रंट डिजाइन को टीज किया है। जहां मौजूदा वनप्लस 12 में 6.82-इंच की BOE X1 स्क्रीन है तो वहीं नेक्स्ट फ्लैगशिप फोन में इससे भी तगड़ी डिस्प्ले मिल सकती है। पिछले लीक्स और रिपोर्ट्स में वनप्लस 13 के कुछ खास फीचर्स भी सामने आए हैं। हैंडसेट को फिर से डिजाइन किए गए कैमरा मॉड्यूल के साथ पेश किया जा सकता है और इसमें वीगन लेदर फिनिश मिल सकता है।

Advertisement

OnePlus 13 के डिस्प्ले और अन्य फीचर्स

वनप्लस 13 को वनप्लस चीन के प्रमुख लुइस ली द्वारा Weibo पोस्ट में सेकंड GEN के BOE ओरिएंटल स्क्रीन या BOE X2 के साथ टीज किया गया है। पोस्ट में, ली ने बताया है कि स्क्रीन का आउटडोर लाइटिंग टेस्ट पूरा हो गया है और दावा किया है कि यह मौजूदा BOE X1 स्क्रीन से बेहतर परफॉर्मेंस ऑफर करेगा। शेयर की गई फोटो में फोन की डिस्प्ले को दुनिया की पहली सेकंड GEN ओरिएंटल स्क्रीन का टैग दिया गया है।

मिलेगी 24GB तक रैम

पिछले लीक्स में बताया गया था कि वनप्लस 13 में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.82-इंच 2K 10-बिट LTPO BOE X2 माइक्रो क्वाड कर्व्ड OLED डिस्प्ले होने की संभावना है। फोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 4 SoC के साथ 24GB तक रैम और 1TB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज हो सकती है। यह रिवर्स चार्जिंग, 100W वायर्ड फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट कर सकता है और इसमें 6,000mAh की बड़ी बैटरी हो सकती है। जिसे आपको बार-बार चार्ज नहीं करना पड़ेगा।

Advertisement

ये भी पढ़ें : 3 अक्टूबर को Google देगा भारतीयों को बड़ा तोहफा! जानें ऐसा क्या होगा खास?

कैमरा भी होगा जबरदस्त

कैमरा की बात करें तो वनप्लस 13 में f/1.6 अपर्चर वाला 50-मेगापिक्सल का सोनी LYT-808 प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड लेंस वाला 50-मेगापिक्सल का सेंसर और 3x ऑप्टिकल जूम वाला 50-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप टेलीफोटो शूटर होने की उम्मीद है।

मिलेगा वीगन लेदर फिनिश?

वनप्लस 13 को फिर से डिजाइन किए गए कैमरा आइलैंड के साथ लॉन्च किया जा सकता है। वनप्लस 13 प्रोटेक्टिव केस के लीक हुए डिजाइन में रियर कैमरा यूनिट्स का अंदाजा लगाया जा सकता है। हालांकि, इस रेंडर में मॉड्यूल के साइज की जानकारी नहीं दी गई। एक अन्य लीक में दावा किया गया है कि फोन वीगन लेदर फिनिश के साथ आएगा।

Open in App
Advertisement
Tags :
OnePlus
Advertisement
Advertisement