whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Jio का 98 दिनों वाला सस्ता रिचार्ज प्लान, कम कीमत में मिलेंगे ज्यादा बेनिफिट्स

Jio Cheapest Recharge Plan: सस्ते रिचार्ज प्लान की तलाश में हैं तो आप 3 महीने से अधिक वैधता वाले प्लान को अपना सकते हैं। आइए जियो के सस्ते रिचार्ज प्लान के बारे में जानते हैं।
12:51 PM Oct 01, 2024 IST | Simran Singh
jio का 98 दिनों वाला सस्ता रिचार्ज प्लान  कम कीमत में मिलेंगे ज्यादा बेनिफिट्स
जियो का सस्ता रिचार्ज प्लान

Jio Cheapest Recharge Plan: हम सभी एक ऐसा प्लान अपनाना चाहते हैं जो लंबी वैधता के साथ आता हो और बेनिफिट्स के मामले में भी कई सुविधाओं के साथ हो। बेहतरीन नेटवर्क का दावा करने वाली देश की सबसे पहले नंबर पर आने वाली टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ऐसा एक प्लान लेकर आई है। हाल ही में कंपनी की ओर से 336 दिनों की वैधता वाला किफायती प्लान पेश किया गया था। इसके बाद जियो ने 98 दिनों की वैधता के साथ आने वाले सस्ते रिचार्ज प्लान को पेश किया है। आइए जियो के 98 दिनों वाले प्लान के बारे में विस्तार से जानते हैं।

Advertisement

Jio New Recharge Plan under Rs 1000

जियो का नया रिचार्ज प्लान 999 रुपये का आता है। इसके साथ ग्राहकों को 98 दिनों तक कई सारी सुविधा का लाभ मिलता है। अगर आप ओटीटी, अधिक डेटा और कॉलिंग वाला प्लान अपनाना चाहते हैं तो जियो का 999 रुपये वाला प्लान आपके लिए बेस्ट रहेगा।

ये भी पढ़ें- Reliance Jio Diwali Offer: मुफ्त में 1 साल तक खूब चलाएं इंटरनेट! 

Advertisement

Jio Rs 999 Plan Benefits

जियो का 999 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 98 दिनों की वैधता के साथ है जो 3 महीने से ज्यादा दिनों की वैधता के साथ आता है। बात करें डेटा बेनिफिट की तो यूजर्स को प्रतिदिन 2GB यानी कुल 196GB डेटा बेनिफिट मिलता है। प्लान के साथ हर दिन 100 SMS और अनलिमिटेड कॉलिंग का भी मजा दिया जाता है।

मिलते हैं ये एक्स्ट्रा बेनिफिट्स

जियो की ओर से 999 रुपये के प्लान के साथ लाइव टीवी देखने के लिए जियो टीवी का फ्री एक्सेस दिया जाता है। इसके साथ ही फिल्म और वेब सीरीज का मजा उठाने के लिए जियो सिनेमा के अलावा डेटा को सुरक्षित रखने के लिए जियो क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है।

Advertisement

जियो का 336 दिनों वाला सस्ता प्लान

जियो का 336 दिनों वाला सस्ता रिचार्ज प्लान सिर्फ 895 रुपये का आता है। इसके साथ यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, कुल 24 जीबी डेटा और डेली 100 SMS की सुविधा दी जाती है। साथ में जियो ऐप्स का फायदा भी बिल्कुल मुफ्त दिया जाता है।

ये भी पढ़ें- Jio दे रहा है रोजाना 3 रुपये में अनलिमिटेड कॉलिंग और डेटा का मजा!

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो