whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

पास में कोई कितना भी चिल्लाए...कॉलिंग का मजा नहीं होगा खराब, OnePlus लाया ANC वाले तगड़े Earbuds

OnePlus Nord Buds 3 launch Price and Features: क्या आप भी शानदार क्वालिटी वाले Earbuds ढूंढ रहे हैं? तो OnePlus आपके लिए धांसू बड्स लाया है जिसमें ANC का भी सपोर्ट मिल रहा है।
03:14 PM Sep 17, 2024 IST | Sameer Saini
पास में कोई कितना भी चिल्लाए   कॉलिंग का मजा नहीं होगा खराब  oneplus लाया anc वाले तगड़े earbuds

OnePlus Nord Buds 3 launch Price and Features: वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है और इसकी कीमत 3,000 रुपये से कम है। नए वायरलेस इयरफोन वनप्लस नॉर्ड बड्स 2 के अपग्रेड हैं, जो अब बहुत कम कीमत पर उपलब्ध हैं। नए वनप्लस बड्स के साथ, कंपनी 43 घंटे तक की बैटरी लाइफ और ANC सपोर्ट के साथ बेहतर साउंड एक्सपीरियंस का वादा कर रही है। चलिए नए वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 के स्पेक्स और भारत में कीमत के बारे में जानते हैं...

Advertisement

OnePlus Nord Buds 3 की भारत में कीमत

वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 की कीमत 2,299 रुपये से शुरू होती है। यह Amazon, Flipkart, Croma, Vijay Sales और अन्य कई चैनल्स पर जल्द ही खरीदने के लिए उपलब्ध होगा। कंपनी ने इन्हें हार्मोनिक ग्रे और मेलोडिक व्हाइट कलर में पेश किया है। वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 की पहली सेल 20 सितंबर से शुरू होगी। ग्राहक ICICI बैंक और OneCard क्रेडिट कार्ड पर 200 रुपये का इंस्टेंट बैंक डिस्काउंट भी ले सकते हैं।

Image

Advertisement

OnePlus Nord Buds 3 के खास फीचर्स

वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 में 32dB तक के एक्टिव नॉइस कैंसलेशन यानी ANC का सपोर्ट दिया गया है। ANC में दो मोड़ हैं, जिसमें ट्रांसपेरेंसी और नॉइस रिडक्शन शामिल हैं। नॉइस-कैंसलिंग को ऑन करके, वनप्लस का दावा है कि आप बड्स से अनवांटेड साउंड्स को काफी हद तक कम किया जा सकता है। वनप्लस AI क्लियर कॉल्स फीचर भी दे रहा है, जो एक एडवांस्ड डुअल-माइक सिस्टम के साथ आता है। AI-बेस्ड एल्गोरिदम का इस्तेमाल करके, वनप्लस ईयरबड्स बेहतर फोन कॉल एक्सपीरियंस दे सकता है।

Image

Advertisement

10 मिनट के चार्ज 11 घंटे चलेगा

वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 में 12.4mm का एक्स्ट्रा-लार्ज डायाफ्राम है, जिसमें बासवेव 2.0 टेक्नोलॉजी का सपोर्ट है। वनप्लस नॉर्ड बड्स 3 के बारे में दावा किया जा रहा है कि यह एक्टिव नॉइस कैंसलेशन डिसेबल होने पर सिंगल चार्ज पर 12 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक देता है और चार्जिंग केस के साथ 43 घंटे का लिसनिंग टाइम देता है। वहीं, फास्ट चार्जिंग सिर्फ 10 मिनट के चार्ज के बाद 11 घंटे का प्लेबैक देती है।

ये भी पढ़ें : Jio Down: नहीं आ रहे नेटवर्क…काम नहीं कर रहा मोबाइल इंटरनेट, क्या आपको भी आ रही है समस्या?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो