whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जरा रुकिए! OnePlus ला रहा है बजट रेंज में दमदार फोन, कीमत होगी 20 हजार से कम

OnePlus Nord CE 4 Lite launch Price : वनप्लस भारत में जल्द ही एक और सस्ता फोन लॉन्च कर सकता है। हाल ही में Nord सीरीज के नए डिवाइस को ऑनलाइन स्पॉट किया गया है। चलिए इसके बारे में जानें
08:13 AM May 07, 2024 IST | Sameer Saini
जरा रुकिए  oneplus ला रहा है बजट रेंज में दमदार फोन  कीमत होगी 20 हजार से कम

OnePlus Nord CE 4 Lite launch Price: भारत में OnePlus Nord CE 4 Lite जल्द ही लॉन्च हो सकता है क्योंकि स्मार्टफोन को हाल ही में BIS सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है। नया वनप्लस नॉर्ड सीरीज फोन, जो पहली बार पिछले हफ्ते ऑनलाइन स्पॉट हुआ था, पिछले साल के वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट का अपग्रेड मॉडल होने वाला है। वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट को स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 SoC के साथ पेश किया जा सकता है। ऐसा कहा जा रहा है कि इसमें डुअल रियर कैमरे, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 5,500mAh की बैटरी होगी।

मॉडल नंबर भी आया सामने

एक्स पर टिपस्टर संजू चौधरी (@saanjjjuuu) ने एक स्क्रीनशॉट पोस्ट किया जिसमें बीआईएस साइट पर वनप्लस फोन की लिस्टिंग दिखाई दे रही है। लिस्टिंग से पता चलता है कि फोन का मॉडल नंबर CPH2619 है, जिसके बारे में कहा जा रहा है कि ये डिवाइस और कोई नहीं बल्कि वनप्लस नॉर्ड CE 4 लाइट है। टिपस्टर का कहना है कि वनप्लस नोर्ड सीई 4 लाइट की कीमत भारत में 20,000 रुपये से कम होगी।

OnePlus Nord CE 4 Lite के फीचर्स

वनप्लस नोर्ड CE 4 लाइट में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच फुल-HD+ AMOLED डिस्प्ले मिलेगा। डिवाइस Android 14 और स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 SoC के साथ आ सकता है। फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर होगा। ऐसा कहा जा रहा है कि इसमें 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मिलेगा। जबकि ऑथेंटिकेशन के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर होने वाला है।

OnePlus Nord CE 4 Lite की संभावित कीमत

वनप्लस ने अभी तक वनप्लस नोर्ड सीई 4 लाइट के लॉन्च डिटेल्स को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। हालांकि अगर ये फोन वनप्लस नॉर्ड सीई 3 लाइट के अपग्रेड के तौर पर आ रहा है तो ये फोन भी 20 हजार से कम में लॉन्च हो सकता है क्योंकि कंपनी ने नॉर्ड सीई 3 लाइट को पिछले साल अप्रैल में 19,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ लॉन्च किया गया था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो