चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

OnePlus का सबसे सस्ता 5G फोन आज होगा लॉन्च, 5500mAh की बड़ी बैटरी के साथ मिलेंगे दमदार फीचर्स

OnePlus Nord CE 4 Lite Launch Price: आज भारत में वनप्लस सबसे सस्ता 5G फोन लॉन्च करने जा रहा है जिसमें आपको 5500mAh की बड़ी बैटरी के साथ कई दमदार फीचर्स मिलने वाले हैं।
09:24 AM Jun 18, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

OnePlus Nord CE 4 Lite Launch Price: वनप्लस ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक स्मार्टफोन के लिए टीजर शेयर किया था जिसे वह आज यानी 18 जून को रिवील करने जा रहा है। ये डिवाइस आज शाम 7 बजे पेश होने वाला है। टीजर में एक स्मार्टफोन का हल्का सा कैमरा दिख रहा है और इसके हर पोस्ट में "ऑल डे एंटरटेनमेंट कम्पैनियन" लिखा हुआ है। अब इससे तीन बातें पता चलती हैं। पहली, स्मार्टफोन में बड़ी बैटरी होगी। दूसरी, डिस्प्ले इसकी सबसे खास होगी और तीसरी, इटैलिक में "n" अक्षर से पता चलता है कि यह नॉर्ड सीरीज का फोन होगा।

Advertisement

पिछले हफ्ते ही Nord CE 4 Lite की कुछ हैंड्स-ऑन तस्वीरें लीक हुई थी, जिसमें एक फ्लैट डिस्प्ले और स्लैब डिजाइन वाला स्मार्टफोन भी दिखाया गया था, ठीक वैसा ही जैसा कि हम टीजर में देख रहे हैं। इससे ये तो साफ़ हो गया है कि कंपनी OnePlus Nord CE 4 Lite को पेश करने जा रही है। यही नहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि ये फोन OnePlus का सबसे सस्ता 5G फोन होने वाला है। चलिए इसकी कीमत जानते हैं...

OnePlus Nord CE 4 Lite: भारत में कीमत

स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अभी तक कोई कंफर्म लीक नहीं आया है, लेकिन अगर हम Nord CE 3 Lite की कीमत देखें, तो CE 4 Lite की कीमत भी 20,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है।

Advertisement

OnePlus Nord CE 4 Lite: स्पेसिफिकेशन

कहा जा रहा है कि Nord CE 3 Lite की तुलना में आने वाले Nord CE 4 Lite में मामूली अपग्रेड होने की उम्मीद है। स्मार्टफोन में केवल प्राइमरी कैमरा, बैटरी और चार्जिंग एबिलिटीज को अपग्रेड किया जा सकता है। OnePlus Nord CE 4 Lite में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC होने की उम्मीद है, जो 2021 का एक चिपसेट है जिसका इस्तेमाल पिछले साल 20,000 रुपये से कम कीमत वाले कई स्मार्टफोन में किया गया है।

50MP कैमरा के साथ मिलेगी बड़ी बैटरी

इस डिवाइस को गीकबेंच वेबसाइट पर इसी प्रोसेसर के साथ देखा गया था। पहले लीक के अनुसार, इसमें FHD Resolution के साथ 6.67-इंच AMOLED डिस्प्ले हो सकता है। रियर कैमरा सिस्टम में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर शामिल होने की संभावना है, हालांकि अन्य सेंसर के बारे में जानकारी अभी सामने नहीं आई है। सेल्फी के लिए फोन में 16-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। इसके अलावा, यह फोन 5,500mAh की बड़ी बैटरी के साथ आ सकता है जो 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा।

Advertisement
Tags :
OnePlusOnePlus Nord
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement