whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

5,500mAh की बड़ी बैटरी के साथ आ रहा है OnePlus Nord CE 4 Lite, कीमत हो सकती है 20 हजार से कम

OnePlus Nord CE 4 Lite Launch Price: वनप्लस जल्द ही भारत में 5,500mAh की बड़ी बैटरी के साथ एक और सस्ता फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। फोन के कुछ फीचर्स भी सामने आ गए हैं। चलिए इसके बारे में जानें
08:22 AM May 15, 2024 IST | Sameer Saini
5 500mah की बड़ी बैटरी के साथ आ रहा है oneplus nord ce 4 lite  कीमत हो सकती है 20 हजार से कम

OnePlus Nord CE 4 Lite Launch Price: हाल ही में भारत में वनप्लस नोर्ड सीई 4 को कंपनी ने लॉन्च किया था और अब ऐसा लग रहा है कि कंपनी एक और मिड-रेंज स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। जी हां, कंपनी इस बार मार्केट में वनप्लस नोर्ड सीई 4 का लाइट मॉडल लॉन्च करने जा रही है। हाल ही में इस फोन को कई सर्टीफिकेशन्स वेबसाइट पर स्पॉट किया गया है, जिससे पता चलता है कि ये फोन जल्द ही लॉन्च हो सकता है। भारत की बीआईएस सर्टिफिकेशन साइट पर स्पॉट किए जाने के ठीक एक हफ्ते बाद डिवाइस को सिंगापुर की आईएमडीए वेबसाइट पर देखा गया है, जिससे संकेत मिलता है कि एक नया वनप्लस फोन जल्द ही आ रहा है।

जल्द आ रहा है अपग्रेड मॉडल

अभी तक, ब्रांड ने वनप्लस नॉर्ड सीई 4 लाइट के लॉन्च हो लेकर कुछ भी कंफर्म नहीं किया है, लेकिन याद दिला दें, वनप्लस नोर्ड सीई 3 लाइट को पिछले साल अप्रैल में पेश किया गया था, जिसका मतलब है कि लाइट मॉडल को लॉन्च हुए एक साल से ज्यादा समय हो गया है। इसलिए, कंपनी जल्द ही इसका अपग्रेड मॉडल ला सकती है।

मिड-रेंज सेगमेंट में होगा लॉन्च

कंपनी इस साल जनवरी में अपने प्रीमियम मिड-रेंज और फ्लैगशिप फोन वनप्लस 12आर और वनप्लस 12 पहले ही लॉन्च कर चुकी है। इसलिए, अब ऐसा कहा जा रहा है कि कंपनी इसके निचले मिड-रेंज सेगमेंट के फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। Nord CE 4 को अप्रैल 2024 में पेश किया गया था और अब ऐसा लग रहा है कि जल्द ही Nord CE 4 Lite दस्तक दे सकता है।

ये भी पढ़ें : Google ने बताई बड़े काम की Safe Mode ट्रिक, तेज हो जाएगी धीमे हो चुके Android फोन की स्पीड

कितनी होगी OnePlus Nord CE 4 Lite की कीमत?

जहां Nord CE 4 को कंपनी ने 25,000 रुपये में पेश किया है। वहीं इसके पिछले साल लाइट मॉडल को 20 हजार से कम में पेश किया गया था। ऐसा कहा जा रहा है कि इस बार भी कंपनी लाइट मॉडल को 20,000 रुपये से कम में लॉन्च कर सकती है। वनप्लस नोर्ड सीई 3 लाइट का लॉन्च प्राइस 19,999 रुपये है और अभी अमेजन पर ये फोन 17,499 रुपये की कम कीमत पर बिक रहा है।

OnePlus Nord CE 4 Lite के संभवित फीचर्स

अपकमिंग वनप्लस फोन की गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला है कि डिवाइस क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 7+ जेन 3 चिपसेट से लैस हो सकता है, जो 12 जीबी रैम सपोर्ट के साथ आएगा। यह भी कहा जा रहा है कि यह डिवाइस 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,500mAh की बड़ी बैटरी के साथ आएगा। अभी मौजूदा वनप्लस नोर्ड सीई 3 लाइट में 5,000mAh की बैटरी है और इसमें 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है।

इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि अपकमिंग वनप्लस फोन भी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा। Nord CE 4 Lite में 6.67-इंच AMOLED स्क्रीन हो सकती है, जो FHD+ रिजाल्यूशन पर काम करेगी। बैक कैमरा सेटअप में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा हो सकता है। फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो