whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

महा लूट ऑफर! OnePlus के इन Smartphones का धड़ाम गिरा Price, फ्री मिल रही है 22,999 रुपये की Watch

OnePlus One Community Sale Discount on Smartphones: वनप्लस अपने फैंस के लिए एक शानदार सेल लेकर आया है जहां आप 22,999 रुपये की स्मार्ट वॉच फ्री में ले सकते हैं। साथ ही कंपनी कई स्मार्टफोन सस्ते में खरीदने का सुनहरा मौका दे रही है। चलिए इसके बारे में जानें...
08:15 AM Jun 10, 2024 IST | Sameer Saini
महा लूट ऑफर  oneplus के इन smartphones का धड़ाम गिरा price  फ्री मिल रही है 22 999 रुपये की watch

OnePlus One Community Sale Discount on Smartphones: अक्सर ऐसा देखा गया है कि वनप्लस प्रोडक्ट्स पर काफी मुश्किल के डिस्काउंट ऑफर्स देखने को मिलते हैं। कंपनी कम से कम 12 महीनों तक अपने लेटेस्ट फोन के प्राइस को कम नहीं करती। हालांकि, वनप्लस ने इस बार अपने फैंस को बड़ा तोहफा दिया है। जी हां, कंपनी ने 11 जून तक लिमिटेड टाइम के लिए "वन कम्युनिटी सेल" की घोषणा की है, जो उनकी ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजन इंडिया पर लाइव है। जहां से इस वक्त आप स्मार्टफोन, फोल्डेबल और टैबलेट पर शानदार छूट ले सकते हैं। चलिए ऐसी ही 5 बेस्ट डील्स पर नजर डालते हैं...

OnePlus 12

कंपनी का फ्लैगशिप स्मार्टफोन, वनप्लस 12 अभी 59,999 रुपये की कीमत पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। इसमें लगभग सभी बैंक कार्ड पर 3,000 रुपये का फ्लैट बैंक डिस्काउंट और एक्स्ट्रा 2,000 रुपये की फ्लैट छूट दी जा रही है। डिवाइस स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 प्रोसेसर से लैस है, वनप्लस 12 में हाई-एंड, हैसलब्लैड-ट्यून्ड कैमरा सेटअप है। फ्लैगशिप स्पेसिफिकेशन वाले प्रीमियम स्मार्टफोन की तलाश करने वालों के लिए, वनप्लस 12 एक बेहतरीन ऑप्शन है।

OnePlus Open

अगर आप हाई-एंड फोल्डेबल फोन की तलाश में हैं, तो वनप्लस ओपन एक बेहतरीन ऑप्शन है, जो अब 134,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध है, जिसमें 10,000 रुपये की फ्लैट छूट और 5,000 रुपये की बैंक छूट शामिल है। इसके अलावा, वन कम्युनिटी सेल के दौरान खरीदे गए हर वनप्लस ओपन के साथ, कंपनी एक कॉम्प्लीमेंट्री वनप्लस वॉच 2 भी दे रही है, जिसकी कीमत 22,999 रुपये है। इस इस वक्त   एक सबसे बढ़िया डील है।

Image

ये भी पढ़ें- Sasta Data Recharge! सिर्फ 108 रुपये में 60 दिनों तक खूब चलाएं इंटरनेट

OnePlus Pad

एक साल से ज्यादा पुराना होने के बावजूद वनप्लस पैड एक बेहतरीन एंड्रॉयड टैबलेट बना हुआ है। यह अब 27,999 रुपये की रियायती कीमत पर उपलब्ध है, जिसमें 5,000 रुपये का बैंक डिस्काउंट और 5,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट शामिल है। मीडियाटेक डाइमेंशन 9000 SoC से लैस यह डिवाइस एक प्रीमियम डिजाइन के साथ आता है और कीबोर्ड फोलियो को सपोर्ट करता है, जो इसे लैपटॉप में बदल देता है।

OnePlus Nord CE 4

अगर आप लेटेस्ट और सस्ता वनप्लस स्मार्टफोन ढूंढ रहे हैं, तो नॉर्ड सीई 4 एक बेहतरीन ऑप्शन है। वन कम्युनिटी सेल के दौरान, नॉर्ड सीई 4 भी सिर्फ 22,999 रुपये में मिल रहा है और इसमें 500 रुपये का स्टूडेंट डिस्काउंट भी मिल रहा है। कुल मिलाकर वनप्लस नॉर्ड सीई 4 इस प्राइस रेंज में एक अच्छा बजट स्मार्टफोन है।

OnePlus Buds 3

वन कम्युनिटी सेल के दौरान वनप्लस का लेटेस्ट TWS, बड्स 3 भी 4,499 रुपये में उपलब्ध है, जिसमें 500 रुपये का बैंक डिस्काउंट भी शामिल है। यह इसे एक बेहतरीन एक्सेसरी बनाता है, खासकर अगर आपके पास पहले से ही वनप्लस स्मार्टफोन या टैबलेट है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो