खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

OnePlus का फोन हुआ 20 हजार रुपये सस्ता, Flipkart भी दे रहा बेहतर ऑफर

OnePlus Open Discount Offer: अगर आप भी कोई फ्लैगशिप डिवाइस खरीदने की सोच रहे हैं तो OnePlus का फोल्डेबल फोन खरीदने का ये शानदार मौका है। अमेजन फोन पर सीधे 20 हजार रुपये की छूट दे रहा है। जबकि फ्लिपकार्ट भी फोन को सस्ते में खरीदने का मौका दे रहा है।
01:28 PM Jul 17, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

OnePlus Open Discount Offer: चीनी स्मार्टफोन मेकर वनप्लस ने अक्टूबर 2023 में भारत में वनप्लस ओपन को पेश किया था। फोल्डेबल स्मार्टफोन को अब Amazon, फ्लिपकार्ट और OnePlus की ऑफिशियल साइट से काफी कम कीमत पर खरीद सकते हैं। आप अभी फ्लैगशिप फोल्डेबल पर 20,000 रुपये तक की छूट ले सकते हैं।

Advertisement

यह हैंडसेट बुक-स्टाइल फोल्डेबल खरीदारों के लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है। अगर आप भी फोल्डेबल डिवाइस खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं, तो चलिए पहले फोन की कीमत, ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जरूर जान लें...

वनप्लस ओपन की कीमत

वनप्लस ओपन Amazon और OnePlus.in पर 1,39,999 रुपये (16GB 512GB) में लिस्टेड है। इसे वोएजर ब्लैक और एमराल्ड डस्क कलर में लिस्ट किया गया है। आप ICICI बैंक, HDFC बैंक और OneCard क्रेडिट कार्ड ट्रांजेक्शन के जरिए फ्लैट 20,000 रुपये की छूट ले सकते हैं। साथ ही, वनप्लस एक्सचेंज कैशबैक के जरिए 5,000 रुपये का एक्स्ट्रा छूट भी दे रहा है। हालांकि फ्लिपकार्ट पर तो ये डिवाइस बिना किसी ऑफर के 1,20,430 रुपये में मिल है। जिन लोगों के पास बैंक कार्ड नहीं है उनके लिए फ्लिपकार्ट इसे खरीदने का सबसे बेहतरीन ऑप्शन है।

Advertisement

डील को आसान बनाने के लिए आप नो-कॉस्ट EMI ऑफर भी चेक कर सकते हैं। बैंक ऑफर को अप्लाई करने के बाद, फोन की कीमत 1,19,999 रुपये हो जाती है। इस कीमत पर, ये बुक-स्टाइल फोल्डिंग हैंडसेट सबसे जबरदस्त डील है। चलिए अब डिवाइस के स्पेसिफिकेशन पर भी एक नजर डालते हैं...

OnePlus Open के स्पेसिफिकेशन

स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो, वनप्लस ओपन में 7.82-इंच 2K AMOLED LTPO 120Hz मेन स्क्रीन और 6.31-इंच 2K AMOLED LTPO 120Hz कवर डिस्प्ले है। डिवाइस स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट और एड्रेनो 740 GPU के साथ 16GB LPDDR5X और 512GB UFS 4.0 स्टोरेज पर चलता है। फोल्डेबल फोन Android 13 पर बेस्ड OxygenOS 13.2 पर बूट होता है।

ये भी पढ़ें : लूट लो! OnePlus 11 5G की 14 हजार रुपये गिरी कीमत, फ्री में मिल रहे हैं Buds

कैमरा तो है सबसे जबरदस्त!

वनप्लस ओपन में 67W SUPERVOOC चार्जिंग के साथ 4,805mAh की बैटरी है। कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन में 48MP मेन 48MP अल्ट्रावाइड 64MP टेलीपफोटो रियर कैमरा और 32MP और 20MP फ्रंट सेंसर हैं। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें वाई-फाई 6E, ब्लूटूथ 5.3, NFC और USB-C 3.1 पोर्ट है। अन्य फीचर्स की बात करें तो इसमें अलर्ट स्लाइडर, इन्फ्रारेड सेंसर और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट रीडर मौजूद है।

Advertisement
Tags :
Cheapest Foldable SmartphoneFoldable SmartphoneOne Plus Foldable SmartphoneOnePlusoneplus open price
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement