चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

OnePlus फैंस के लिए बुरी खबर! 1 मई से नहीं खरीद सकेंगे स्मार्टफोन? जानें वजह

OnePlus Phone Sale Ban In India: अगर आप भी OnePlus का कोई नया प्रोडक्ट खरीदने जा रहे हैं तो आपके पास अब सिर्फ 30 अप्रैल तक का समय है क्योंकि 1 मई से आप ऑफलाइन स्टोर के जरिए से वनप्लस के प्रोडक्ट्स नहीं खरीद पाएंगे।
12:22 PM Apr 19, 2024 IST | Sameer Saini
Advertisement

OnePlus Phone Sale Ban In India: क्या आप भी OnePlus का स्मार्टफोन यूज कर रहे हैं और जल्द ही लेटेस्ट OnePlus Smartphone में अपग्रेड करने का सोच रहे हैं तो आपके लिए बुरी खबर है। जी हां, कहा जा रहा है कि प्रीमियम क्वालिटी और शानदार फीचर्स के साथ आने वाले OnePlus के स्मार्टफोन्स 1 मई से देश में ऑफलाइन स्टोर्स पर मिलने बंद हो जाएंगे।

Advertisement

नहीं खरीद सकेंगे ये प्रोडक्ट्स

1 मई के बाद कोई भी ग्राहक ऑफलाइन स्टोर के जरिए से वनप्लस स्मार्टफोन, वनप्लस टैबलेट, वनप्लस ईयरबड्स और दूसरे डिवाइस को नहीं खरीद सकेंगे। अगर आप लंबे वक्त से वनप्लस का कोई डिवाइस खरीदने का सोच रहे हैं तो अब आपके पास कुछ ही दिन बाकी हैं। अभी ऑफलाइन स्टोर से आप 30 अप्रैल तक वनप्लस के प्रोडक्ट्स खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़ें : Realme ने लॉन्च किए दो सस्ते 5G Smartphone

Advertisement

क्या है बिक्री पर रोक की वजह?

बहुत से लोगों के मन में ये सवाल बना हुआ है कि आखिर क्यों कंपनी ऑफलाइन स्टोर के जरिए बिक्री पर रोक लगा रही है, तो बता दें बिक्री रुकने के पीछे की वजह ORA यानी रिटेल स्टोर संघ की तरफ से लिया गया एक फैसला है। बताया जा रहा है कि ऑफलाइन स्टोर्स को वनप्लस के प्रोडक्ट्स की सेल्स पर रोक लगाने के लिए ORA ने निर्देश दिए हैं। ORA का कहना है कि कंपनी ने संघ के साथ कई वादे किए थे जिन्हें अब तक पूरा नहीं किया गया है इसी कारण ये बड़ा फैसला लिया गया है।

1,50,000 से ज्यादा ऑफलाइन स्टोर्स

जानकारी के मुताबिक देश में OnePlus के 1,50,000 से ज्यादा ऑफलाइन स्टोर्स मौजूद हैं। इन स्टोर्स को लीड करने वाले ऑल इंडिया मोबाइल रिटेलर्स एसोसिएशन भी वनप्लस प्रोडक्ट्स बेचने पर रोक लगा सकता है। जिसके चलते पूरे भारत में OnePlus प्रोडक्ट्स की बिक्री बंद हो सकती है। दूसरी तरफ ORA करीब 4,300 रिटेलर्स को लीड करता है। जो पहले ही बिक्री पर रोक लगाने का ऐलान कर चूका है।

Advertisement
Tags :
Best OnePlus smartphoneOnePlus
Advertisement
Advertisement