whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Orient Aeon BLDC PRO: ये फैन बिजली के बिल को कर देगा कम! बिना शोर किये आएगी ठंडी हवा

ओरिएंट का Aeon BLDC सीलिंग फैन का डिजाइन नया है और यह काफी प्रीमियम भी लगता है।  यह आम फैन्स की तुलना में अलग नज़र आता है।
10:33 PM May 10, 2024 IST | Bani Kalra
orient aeon bldc pro  ये फैन बिजली के बिल को कर देगा कम  बिना शोर किये आएगी ठंडी हवा

Orient Aeon BLDC PRO Review: आजकल मार्केट में BLDC फैंस की डिमांड लगातार बढ़ रही है। BLDC फैंस की सबसे बड़ी खूबी यही होती है कि ये बिजली की बचत करते हैं और हाई स्पीड से परफॉर्म करते हैं। इस समय बाजार में कई BLDC फैन्स आपको मिल जायेंगे लेकिन Orient का नया Aeon BLDC एंटी-डस्ट Ceiling Fan कई कारणों की वजह से कंसीडर किया जा रहा है।

ओरिएंट का ये नया Aeon BLDC सीलिंग फैन अभी हाल ही में आया है। इसकी MRP 6500 रुपये है लेकिन ऑफर में इसे आप 4,449 रुपये में खरीद सकते हैं। इस रिव्यू में हम आपको बता रहे हैं क्या वाकई दमदार है नया Aeon BLDC सीलिंग फैन।

 डिजाइन

ओरिएंट का Aeon BLDC सीलिंग फैन का डिजाइन नया है और यह काफी प्रीमियम भी लगता है।  यह आम फैन्स की तुलना में अलग नज़र आता है। इसके स्लिम और स्टाइलिश ब्लेड्स ऐरोडायनामिक डिजाइन में हैं, जिनकी मदद कमरे में बेहतर हवा मिलती है। यह एक प्रीमियम फैन है। इसका लेटेस्ट डिजाइन इम्प्रेस करता है।

मैटेलिक रिंग जो क्रोम फिनिस के साथ है इसे खूबसूरत लुक देने में मदद करती है। Pixel White कलर में यह काफी खूबसूरत है। खास बात ये है कि इसके एंटी डस्ट ब्लेड्स धूल-मिट्टी को पास आने नही देते। यह 1200mm ब्लेड्स के साथ आता है। यह 5 स्टार रेटेड एनर्जी एफिशिएंट के साथ आता है।कंपनी इस पर 5 साल की वारंटी दे रही है। यह फैन हाई एयर डिलीवरी करता है।

 परफॉरमेंस

Orient Aeon BLDC एंटी-डस्ट सीलिंग फैन 32 वॉट क्षमता के साथ आता है और यह 350RPM स्पीड पर चलता है। यह पंखा बिजली की बचत करने के साथ-साथ बेहतर एयरफ्लो भी ऑफर करता है। यह सभी फंक्शन ओरिएंट का यह फैन बिना शोर के करता है। इसके साथ एक स्मार्ट रिमोट भी मिलता है जिसे आप इसे फैन लो कंट्रोल  कर सकते हो और टाइमर भी लगाया जा सकता है।

यह BEE 5-star rated इसके साथ ही बिजली जाने पर इन्वर्टर पर यह फैन किसी भी रेगुलर फैन से 3X ज्यादा चलते हैं। डिजाइन से लेकर फीचर्स और परफॉरमेंस के मामले में यह फैन वैल्यू फॉर मनी है। यह आपके कमरे को क्लासिक लुक देता है और साथ ही बिजली की भी अच्छी बचत करता है।

यह भी पढ़ें: ये हैं बेस्ट स्प्लिट एयर कंडीशनर जो 10 सेकंड्स में आपके कमरे को कर देंगे ठंडा, जानें कीमत

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो