whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बदल जाएंगे OnePlus के फोन...कल आ रहा है OxygenOS 15, सिर्फ इन डिवाइस पर मिलेगा अपडेट  

OxygenOS 15 Launch Date and Time: अगर आप भी कोई वनप्लस डिवाइस यूज कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज है। दरअसल कल कंपनी OxygenOS 15 को पेश करने जा रही है जो वनप्लस डिवाइस के लुक को पूरी तरह से बदल देगा।
02:06 PM Oct 23, 2024 IST | Sameer Saini
बदल जाएंगे oneplus के फोन   कल आ रहा है oxygenos 15  सिर्फ इन डिवाइस पर मिलेगा अपडेट  

OxygenOS 15 Launch Date and Time: वनप्लस कल यानी 24 अक्टूबर को वर्चुअल लॉन्च इवेंट के जरिए अपने OxygenOS 15 को पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह इवेंट दोपहर 3:30 बजे IST से शुरू होगा और इसे वनप्लस की वेबसाइट या इसके ऑफिशियल YouTube चैनल के जरिए लाइव देखा जा सकता है। लेटेस्ट Android 15 ऑपरेटिंग सिस्टम पर बना यह सॉफ्टवेयर अपग्रेड कई जबरदस्त फीचर्स और परफॉर्मेंस में सुधार लाएगा।

Advertisement

पहले आएगा बीटा वर्जन

कंपनी ने घोषणा की है कि लॉन्च के दौरान OxygenOS 15 के लिए रोल आउट रोडमैप भी शेयर किया जाएगा। यूजर्स को जानकारी दी जाएगा कि उनके डिवाइस को कब अपडेट मिलेगा, सबसे पहले बीटा वर्जन आने की संभावना है, उसके बाद कुछ डिवाइस के लिए स्टेबल रिलीज होगी। पिछले अपडेट की तरह, वनप्लस अपने फ्लैगशिप और नए डिवाइस को सबसे पहले अपडेट रोल आउट करेगा।

OxygenOS 15 में क्या होगा खास?

वनप्लस के सोशल मीडिया चैनलों पर पोस्ट किए गए एक टीजर में OxygenOS 15 के कुछ खास फीचर्स को हाईलाइट किया है। कंपनी के अनुसार, अपडेट मेमोरी यूज को ऑप्टिमाइज करेगा, जिससे यूजर्स के लिए अपने फोटो, म्यूज़िक और डाक्यूमेंट्स को स्टोर करने के लिए ज्यादा जगह मिलेगी। इसके साथ ही इसमें एक खास फीचर आ रहा है जो फोटो से एलिमेंट या ऑब्जेक्ट को काटकर फोन की लॉक स्क्रीन पर रखने की सुविधा देगा।

Advertisement

Image

Advertisement

ये भी पढ़ें : WhatsApp में एक और बड़ा बदलाव, अब डायरेक्ट सेव होंगे नंबर; जानें कैसे?

सिर्फ इन डिवाइस पर मिलेगा अपडेट

हालांकि OnePlus ने ऑफिशियल तौर पर OxygenOS 15 प्राप्त करने वाले डिवाइस की लिस्ट जारी नहीं की है, लेकिन लीक्स और रिपोर्ट से पता चलता है कि 2024 में लॉन्च किए गए OnePlus 12 और OnePlus 12R डिवाइस सहित कई फ्लैगशिप और मिड-रेंज फोन्स को ये अपडेट मिलेगा। चलिए जानें किस-किस डिवाइस को मिलेगा अपडेट...

  • OnePlus 12, OnePlus 12R
  • OnePlus Open
  • OnePlus 11, OnePlus 11R
  • OnePlus 10 Pro, OnePlus 10T, OnePlus 10R
  • OnePlus Nord 4, OnePlus Nord CE 4, Nord CE 4 Lite
  • OnePlus Nord 3, Nord CE 3, Nord CE 3 Lite
  • OnePlus Pad 2, Pad Go
Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो