whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

न बैटरी खत्म होगी न स्टोरेज...Poco फिर मचाएगा धमाल, नहीं देखा होगा ऐसा दमदार टैबलेट!

POCO Pad 5G Launch Price and Features: पोको कल यानी 23 अगस्त को भारत में अपना दमदार टैबलेट लॉन्च करने जा रहा है जिसकी कीमत काफी कम होने वाली है जबकि फीचर्स शानदार होने वाले हैं।
08:55 AM Aug 22, 2024 IST | Sameer Saini
न बैटरी खत्म होगी न स्टोरेज   poco फिर मचाएगा धमाल  नहीं देखा होगा ऐसा दमदार टैबलेट

POCO Pad 5G Launch Price and Features: पोको भारत में एक नया टैबलेट लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कंपनी ने खुलासा किया है कि डिवाइस को भारत में 23 अगस्त को लॉन्च किया जाएगा। अब, लॉन्च से पहले डिवाइस के कई स्पेसिफिकेशन बेंचमार्किंग वेबसाइट गीकबेंच पर स्पॉट किए गए हैं। हालांकि पोको पैड पहले से ही ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध है। अब कंपनी पहली बार इसे भारत में पेश करने जा रही है। टैबलेट के स्पेसिफिकेशन ग्लोबल वैरिएंट के जैसे ही होने की उम्मीद है।

पोको पैड 5G को मॉडल नंबर 24074PCD2I के साथ देखा गया है, जो कि ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स (BIS) पर लिस्टेड मॉडल नंबर ही है। इस नई लिस्टिंग से पता चलता है कि टैबलेट ग्लोबल वर्जन की तरह ही स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 चिपसेट और 8GB रैम के साथ आएगा। बेंचमार्क टेस्ट में, पोको पैड 5G ने सिंगल-कोर परफॉर्मेंस के लिए 1,035 पॉइंट और मल्टीकोर के लिए 2,978 पॉइंट स्कोर किए हैं। लिस्टिंग से यह भी संकेत मिलता है कि टैबलेट Android 14 पर चलेगा।

POCO Pad 5G: स्पेसिफिकेशन

पोको पैड एक स्लीक और हल्का टैबलेट है जिसका वजन 571g है। यह स्नैपड्रैगन 7s जेन 2 प्रोसेसर से लैस है, जिसमें ऑक्टा-कोर CPU है जो 2.4GHz तक की स्पीड तक जा सकता है और एक क्वालकॉम एड्रेनो GPU है। टैबलेट 8GB RAM और 256GB स्टोरेज के साथ आता है, जिसे 1.5TB तक बढ़ाया जा सकता है। जिसका मतलब है कि इस टैबलेट के साथ आपको स्टोरेज की टेंशन लेने की जरूरत नहीं है।

मिलेगी शार्प और ब्राइट डिस्प्ले

पोको पैड में 12.1-इंच LCD डिस्प्ले होगा, जो 249 ppi की शार्प स्क्रीन है। यह 120Hz AdaptiveSync रिफ्रेश रेट और 240Hz तक के टच सैंपलिंग रेट को सपोर्ट करेगा। डिस्प्ले ब्राइट होगी, जो आमतौर पर 500 निट्स और हाई ब्राइटनेस मोड में 600 निट्स तक जाएगी और यह कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 की प्रोटेक्शन ऑफर करेगा। टैबलेट में डॉल्बी विजन, अडैप्टिव कलर्स, अडैप्टिव रीडिंग मोड और लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेट जैसी सुविधाएं भी मिलेंगी।

मिलेगी तगड़ी बैटरी

फोटोग्राफी के लिए, पोको पैड में 8MP का रियर कैमरा होगा जो 30fps पर 1080P वीडियो रिकॉर्डिंग को सपोर्ट करेगा और इसी तरह की वीडियो एबिलिटीज वाला 8MP का फ्रंट कैमरा मिलेगा। टैबलेट एक बड़ी 10,000mAh की बैटरी से लैस है, जिससे ये साफ है कि इसमें आपको बैटरी की दिक्कत भी नहीं होगी।

Image

फास्ट चार्जिंग सपोर्ट

इतना ही नहीं ये टैबलेट USB टाइप-C के जरिए 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगा। कनेक्टिविटी ऑप्शन में वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.2 और एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप और एंबियंट लाइट सेंसर जैसे कई सेंसर मिलेंगे। यह टैबलट Xiaomi के HyperOS पर रन कर सकता है, और पैकेज में USB टाइप-C केबल, एडॉप्टर और SD कार्ड इजेक्ट टूल जैसी एक्सेसरीज़ के साथ आएगा। Poco पैड 5जी की कीमत 20,000 रुपये से कम होगी।

ये भी पढ़ें: मंगलवार की रात…iPhone लवर्स की उड़ने वाली है नींद!

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो