whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Portable AC: न दीवार न खिड़की की जरूरत! ये पोर्टेबल डिवाइस दिलाएगा गर्मी से राहत

Portable AC: घर में अगर एसी लगाने के लिए खास जगह नहीं है तो आप पोर्टेबल एसी लेकर आ सकते हैं जिसे जरूरत के समय इस्तेमाल करने के बाद कहीं भी रखा जा सकता है, आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।
11:38 AM May 02, 2024 IST | Simran Singh
portable ac  न दीवार न खिड़की की जरूरत  ये पोर्टेबल डिवाइस दिलाएगा गर्मी से राहत
सस्ते पोर्टेबल एसी

Portable AC: गर्मी के बढ़ाने के साथ ही हम तरह-तरह के डिवाइस को अपनाने की सोचते हैं। राहत पाने के लिए घर में AC या कूलर लगाने का प्लान करते हैं। जबकि, घर में पहले से ही लगे पुराने एसी या कूलर को फिर से नया बनाने के लिए भी तरह-तरह के टिप्स को अपनाते हैं। हालांकि, समस्या तब बढ़ जाती है जब घर में स्पेस की कमी हो या किसी ऐसे डिवाइस की जरूरत हो जिसे आसानी से कहीं भी रखा जा सकेगा। घर की शोभा को कई बार खराब करने में AC का योगदान भी हो सकता है। दीवार पर लगाने से वॉल लुक खराब हो जाता है और विंडो एसी के लिए खास स्पेस चाहिए होता है।

Advertisement

कम स्पेस में भी मिलेगी गर्मी से राहत

अगर आप भी इससे कुछ बेहतर ऑप्शन की तलाश में हैं तो आपके लिए हम दो खास प्रोडक्ट लेकर आए हैं। इनकी मदद से आपको गर्मी से राहत मिल सकेगी और आप आसानी से उसे कहीं भी रख सकते हैं। घर में चाहे स्पेस की कमी हो या आपका बजट सिर्फ 40 हजार के करीब हो, ये प्रोडक्ट आपके लिए काम का हो सकता है। आइए जानते हैं।

Blue Star Portable AC

ब्लू स्टार के एयर कंडीशनर्स को काफी लोगों के बीच पसंद किया जाता है। दमदार कूलिंग और बिजली की बचत के अलावा स्पेस की कमी होने पर इस पोर्टेबल एयर कंडीशनर को अपना सकते हैं। दरअसल, हम ब्लू स्टार के 1 टन पोर्टेबल एयर कंडीशनर की बात कर रहे हैं। इस एसी को क्रोमा पर 33,090 रुपये की कीमत के साथ लिस्ट किया गया है। पोर्टेबल होने के कारण आप इसे आसानी से कहीं भी रख सकते हैं और आसानी से इस्तेमाल कर सकते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़ें- Flipkart Big Saving Days Sale शुरू होने से पहले ही सस्ते में मिल रहा है AC, जानें कैसे?

Lloyd Portable AC

इसके अलावा एक और पोर्टेबल एसी Lloyd कंपनी का है। इसे अमेजन पर 40 हजार रुपये से कम कीमत में लिस्ट किया गया है। Lloyd 1.0 टन पोर्टेबल एसी 54,990 रुपये की जगह 39,490 रुपये में लिस्टेड है। आप इसकी कीमत पर 28 प्रतिशत का सीधा डिस्काउंट पा सकते हैं। पोर्टेबल होने के कारण ये भी आसानी से कहीं भी रखा जा सकता है।

Advertisement

ये भी पढ़ें- iPhone 16 के लॉन्च से पहले सस्ता हुआ iPhone 15 और iPhone 14

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो