whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

घर में 150-इंच की स्क्रीन पर लें फिल्म का मजा, कीमत स्मार्टफोन से भी कम

Portronics Beem 450 Smart Projector: क्या आप भी घर में 150-इंच की स्क्रीन पर अपनी फेवरेट फिल्म या सीरीज का मजा लेना चाहते हैं तो Smart TV छोड़िए पोर्ट्रॉनिक्स आपके लिए जबरदस्त स्मार्ट प्रोजेक्टर लाया है। चलिए इसके बारे में जानें
12:08 PM Aug 19, 2024 IST | Sameer Saini
घर में 150 इंच की स्क्रीन पर लें फिल्म का मजा  कीमत स्मार्टफोन से भी कम

Portronics Beem 450 Smart Projector: क्या आप भी नया बड़ी स्क्रीन वाला टीवी खरीदने की सोच रहे हैं तो जरा रुकिए! पोर्ट्रॉनिक्स ने हाल ही में अपना नया स्मार्ट प्रोजेक्टर, बीम 450 लॉन्च किया है। यह प्रोजेक्टर अपने किफायती दाम और शानदार फीचर्स के कारण लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ये किसी भी दीवार को 150-इंच की स्क्रीन में बदल सकता है। इतना ही नहीं इसकी कीमत तो बजट स्मार्टफोन से भी कम है। आइए जानते हैं इस प्रोजेक्टर के बारे में...

Portronics Beem 450 में क्या है खास?

बड़ी स्क्रीन: यह प्रोजेक्टर आपको 40 इंच से लेकर 150 इंच तक की बड़ी स्क्रीन पर वीडियो देखने का सुविधा देता है।

शानदार क्वालिटी: 4000 लुमेन की ब्राइटनेस के साथ यह प्रोजेक्टर कमरे की रोशनी में भी आपको शार्प और क्लियर तस्वीरें दिखाता है।

आसान कनेक्टिविटी: वाईफाई, ब्लूटूथ, यूएसबी और अन्य पोर्ट्स के साथ आप अपने सभी डिवाइसों को आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं।

स्मार्ट फीचर्स: Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आप इसमें नेटफ्लिक्स, अमेजन प्राइम वीडियो जैसे प्लेटफॉर्म को सीधे प्रोजेक्टर पर ही एक्सेस कर सकते हैं।

किफायती दाम: इसकी कीमत इतनी किफायती है कि आप आसानी से इसे खरीद सकते हैं।

Portronics Beem 450

कहां से खरीदें और कीमत क्या है?

आप पोर्ट्रॉनिक्स की ऑफिशियल वेबसाइट या अमेजन इंडिया जैसी ई-कॉमर्स वेबसाइट्स से बीम 450 को खरीद सकते हैं। इसकी कीमत अमेजन पर लगभग 10,000 रुपये से शुरू होती है। जबकि कंपनी की वेबसाइट पर इसका प्राइस 13,449 रुपये यानी करीब 160 डॉलर है।

ये भी पढ़ें : जंगल में हों या पहाड़ पर…इस फोन में न कॉलिंग रुकेगी न इंटरनेट!

घर में सिनेमा का मजा!

अगर आप घर में बैठकर बड़े पर्दे पर फिल्में देखना चाहते हैं तो पोर्ट्रॉनिक्स बीम 450 आपके लिए एक बेहतरीन ऑप्शन हो सकता है। यह प्रोजेक्टर आपको सिनेमा जैसा एक्सपीरियंस देगा और आप कम बजट में घर में ही सिनेमा का मजा ले सकते हैं। हालांकि इसके अलावा मार्केट में और भी कई तरह के प्रोजेक्टर मौजूद हैं जो आपको 5 हजार से 10 हजार के बजट में मिल जाएंगे।

इस बात का रखें खास ध्यान

ट्राई करें कि जो भी प्रोजेक्टर आप खरीद रहे हैं उसमें इनबिल्ट ऐप्स का सपोर्ट हो। इससे आपको प्रोजेक्टर के साथ कोई एक्स्ट्रा सामान नहीं खरीदना पड़ेगा। आप सीधे ऐप्स के जरिए अपना पसंदीदा शो एन्जॉय कर सकेंगे।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो