whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बिना हाथ लगाए चलेगा Realme का ये धांसू फोन, जानें लॉन्च से लेकर फीचर्स तक सबकुछ

Realme Narzo 70 Pro 5G Expected Features : जल्द ही Realme एक दमदार स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रहा है। यह नया फोन 67W फास्ट चार्जिंग समेत कई जबरदस्त फीचर्स से लैस होगा। आइए फोन के लॉन्च से लेकर फीचर्स तक सबकुछ जानते हैं।
10:41 AM Mar 16, 2024 IST | Sameer Saini
बिना हाथ लगाए चलेगा realme का ये धांसू फोन  जानें लॉन्च से लेकर फीचर्स तक सबकुछ

Realme Narzo 70 Pro 5G Expected Features: Realme 2024 में एक के बाद एक प्रोडक्ट लॉन्च कर रहा है। अब कंपनी इस साल का अपना तीसरा लॉन्च इवेंट करने के लिए पूरी तरह तैयार दिख रही है। कंपनी पहले ही Realme 12 Pro 5G सीरीज लॉन्च कर चुकी है, इसके बाद भारत में Realme 12 सीरीज लॉन्च होगी। अब कंपनी Narzo सीरीज में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। इसे कंपनी Realme Narzo 70 Pro 5G के नाम से पेश करेगी। यह फोन 19 मार्च को नई दिल्ली में एक इवेंट में लॉन्च होगा। स्मार्टफोन के साथ-साथ कंपनी उसी लॉन्च इवेंट में नए डेमो ग्रीन वेरिएंट बड्स T300 TWS ईयरबड्स भी पेश करेगी।

Realme Narzo 70 Pro 5G स्पेसिफिकेशन

अगले हफ्ते ऑफिशियल लॉन्च इवेंट से पहले, Realme ने पहले ही स्मार्टफोन के कुछ फीचर्स को टीज करना शुरू कर दिया है। कंपनी पहले ही पुष्टि कर चुकी है कि Narzo 70 Pro 5G 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट से लैस होगा। Realme ने यह भी खुलासा किया है कि स्मार्टफोन में AMOLED डिस्प्ले मिलेगा जो 2,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करेगा।

हालांकि Narzo 70 Pro 5G का सबसे हाई लाइट पॉइंट इसका कैमरा होने वाला है जहां Low Light में ये फोन काफी जबरदस्त फोटोग्राफी एक्सपीरियंस देगा। कंपनी का कहना है कि स्मार्टफोन सेगमेंट में भारत का पहला Sony IMX890 कैमरा ऑफर करेगा। इसके अलावा कंपनी फोन में कुछ एयर जेस्चर भी पेश करेगी, जिससे यूजर्स बिना फोन को टच किए कॉल का जवाब देने या स्क्रीनशॉट लेने जैसे बेसिक काम कर सकेंगे।

ये भी पढ़ें : WhatsApp New Upcoming Features: मिस नहीं होगा Girlfriend का मैसेज, आ रहे हैं 3 तगड़े फीचर्स

मिलेगा जबरदस्त डिजाइन

Realme के इस फोन में हमें "डुओ टच" ग्लास डिजाइन मिलने वाला है, जिसके बारे में कंपनी ने अपनी टीजर पोस्ट में बताया है। Realme का दावा है कि Narzo 70 Pro 5G 25 हजार रुपये से कम कीमत में ऐसी ग्लास डिजाइन वाला पहला फोन होने वाला है। इस बार भी डिवाइस के ऊपरी टॉप में Realme 12 सीरीज की तरह कैमरा मॉड्यूल मिलेगा। टीजर इमेज से यह भी कंफर्म हो गया है कि Realme Narzo 70 Pro 5G में फ्लैट डिस्प्ले होगा। फोन में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) सपोर्ट के साथ क्वाड-कैमरा सेटअप मिलने वाला है।

Realme Narzo 70 Pro 5G की कीमत (Expected)

भारत में इस फोन की कीमत पिछले साल के Realme Narzo 60 Pro 5G के समान होने वाली है, जो भारत में 23,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च हुआ था। Realme Narzo 70 Pro 5G इस प्राइस रेंज में iQOO Z9, नथिंग फोन 2a, रेडमी नोट 13 प्रो और Realme 12 Pro 5G को कड़ी टक्कर दे सकता है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो