whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

गजब हो गया! Smartwatch में ChatGPT का सपोर्ट, सेहत का भी रखेगी ख्याल

Realme Watch S2: क्या आप जानते हैं जल्द ही मार्केट में Realme शानदार स्मार्टवॉच ला रहा है जिसमें ChatGPT का सपोर्ट मिलने वाला है। साथ ही डिज़ाइन के मामले में भी ये वॉच काफी जबरदस्त है। चलिए इसके बारे में जानें
04:31 PM Jul 16, 2024 IST | Sameer Saini
गजब हो गया  smartwatch में chatgpt का सपोर्ट  सेहत का भी रखेगी ख्याल

Realme Watch S2: इस साल कई स्मार्टफोन लॉन्च करने के बाद, Realme एक नई स्मार्टवॉच, Realme Watch S2 को पेश करने की तैयारी कर रहा है। 30 जुलाई, 2024 को लॉन्च होने वाली इस स्मार्टवॉच में AI असिस्टेंट मिलेगा जो ChatGPT पर बेस्ड होगा। हालांकि Realme ने अभी तक इसको लेकर ज्यादा डिटेल्स शेयर नहीं किए हैं, लेकिन कंपनी ने घड़ी का डिजाइन टीज किया है, जिसमें एक स्लीक मेटल डायल है। Realme Watch S2 के साथ कंपनी फिर से स्मार्टवॉच मार्केट में वापसी करती दिख रही है, जिसमें लेटेस्ट फीचर्स और स्टाइलिश लुक मिलने वाला है।

कलाई पर मिलेगा हर सवाल का जवाब

Realme Watch S2 में ChatGPT बेस्ड AI असिस्टेंट मिलता है, जो सीधे आपकी कलाई पर आपके सभी सवालों का जवाब देगी। Realme मंगलवार, 30 जुलाई, 2024 को दोपहर 12 बजे इस वाच को पेश करेगा। कंपनी इस इवेंट में Realme Watch S2 के सभी फीचर्स का खुलासा करेगी। यूजर एक्सपीरियंस को बढ़ाने के लिए इसमें बेहतर AI फीचर्स मिलेंगे। ये आपकी सेहत का भी ख्याल रखेगी।

ये भी पढ़ें : लूट लो! OnePlus 11 5G की 14 हजार रुपये गिरी कीमत, फ्री में मिल रहे हैं Buds

रोजाना के काम होंगे आसान

Realme Watch S2 सिर्फ एक स्मार्टवॉच नहीं है, यह एक वर्सटाइल टूल है जिसे रोजाना के कामों को आसान और बेहतर ढंग से करने के लिए डिजाइन किया गया है। अपने स्टाइलिश डिजाइन और AI-बेस्ड फीचर्स के साथ इसमें एक यूनिक डिजाइन मिलेगा।

Realme Watch S2

Realme Watch S2 कैसे होगी खास?

हालांकि, इससे पहले भी पिछले साल ओपनएआई के चैटबॉट चैटजीपीटी वाली एक स्मार्टवॉच देखने को मिली थी। स्मार्टवॉच और वायरलैस ऑडियो ब्रांड Crossbeats ने ये दमदार स्मार्टवॉच पेश की थी। इस स्मार्टवॉच का नाम Nexus है। इसकी कीमत 3999 रुपये है लेकिन कहा जा रहा है कि Realme Watch S2 इससे ज्यादा महंगी हो सकती है क्योंकि इसमें आपको नया डिजाइन भी मिलेगा।

आ रहे दो नए फोन भी...

Realme जल्द ही 13 Pro सीरीज भी पेश करने वाला है, जिसमें दो स्मार्टफोन पेश किए जाएंगे। डिवाइस 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और AI फीचर्स ऑफर करेगा। Realme 13 Pro+ में 6.7 इंच की FHD+ AMOLED कर्व्ड स्क्रीन दी जा सकती है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। डिवाइस स्नैपड्रैगन 7s Gen 3 चिपसेट पर चल सकता है। हैंडसेट में पीछे की तरफ 50MP पेरिस्कोप लेंस के साथ 50MP प्राइमरी और 8MP अल्ट्रावाइड सेंसर हो सकते हैं। इसमें 80W चार्जिंग के साथ 5,200mAh की बैटरी हो सकती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो