whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Recharge Plan: नहीं करना पड़ेगा बार-बार रिचार्ज, ये है Jio का खास प्लान

Recharge Plan With Long Term Validity: आप भी रिचार्ज करने की सोच रहे हैं? अगर हां, तो जिस प्लान के बारे में हम बताने जा रहे हैं वो आपके लिए किफायती हो सकता है। आइए जियो के रिचार्ज प्लान के बारे में जानते हैं।
03:24 PM Jun 06, 2024 IST | Simran Singh
recharge plan  नहीं करना पड़ेगा बार बार रिचार्ज  ये है jio का खास प्लान
रिचार्ज प्लान

Recharge Plan With Long Term Validity: आप किस तरह का रिचार्ज करना पसंद करते हैं? 28 दिन, 84 दिन या 365 दिन? अगर जवाब ये है कि आप किफायती रिचार्ज प्लान को अपनाना पसंद करते हैं जिससे आपकी पॉकेट पर कम भार पड़ता हो और वो कई सारे बेनिफिट्स के साथ होता हो, तो आप रिलायंस जियो के रिचार्ज प्लान को अपना सकते हैं। आज हम आपको जियो के खास रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपको बार-बार रिचार्ज करने की टेंशन से मुक्ति दिला सकता है।

जी हां, अगर आप भी हर महीने रिचार्ज की टेंशन लेना नहीं चाहते या फिर आपको हर 84 दिनों के बाद रिचार्ज करने की टेंशन रहती है तो आप जियो का लंबी वैधता वाला रिचार्ज प्लान अपना सकते हैं।

जियो का किफायती रिचार्ज प्लान

देश की प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनियों रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को सस्ता और किफायती रिचार्ज प्लान ऑफर करती है। आज हम आपको जियो के 365 दिन वाले रिचार्ज प्लान के बारे में बताने जा रहे है। साथ ही उन रिचार्ज प्लानों के बारे में भी बताएंगे जो लंबी वैधता के लिए जाने जाते हैं।

ये भी पढ़ें- Sasta Recharge Plan: 108 रुपये में 60 दिनों तक खूब चलाएं इंटरनेट!

Jio Rs 2999 Plan

रिलायंस जियो की लिस्ट में 2999 रुपये का एक रिचार्ज प्लान शामिल हैं, जिसे लंबी वैधता वाले प्लान के तौर पर जाना जाता है। अगर आप 365 दिनों तक रिचार्ज से छुट्टी पाना चाहते हैं तो इसे अपना सकते हैं। इस प्लान की कीमत 2999 रुपये है। इसके साथ रोजाना 2.5GB डेटा, अनलिमिटेड कॉलिंग और ओटीटी बेनिफिट्स मिलते हैं। आप जियो के इस रिचार्ज के साथ जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन पा सकते हैं। प्लान के साथ हर महीने 230 रुपये का खर्च पड़ता है जो कहीं न कहीं आपके लिए एक किफायती रिचार्ज हो सकता है।

Reliance Jio Rs 2545 Plan

रिलायंस जियो का एक रिचार्ज प्लान 2545 रुपये का आता है। ये प्लान 336 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें यूजर्स को लगभग एक साल की वैधता वाले रिचार्ज की तरह ही फायदे मिलते हैं। रोजाना 100 SMS, अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 1.5GB डेटा के साथ अन्य बेनिफिट्स भी मिलते हैं। आप रिचार्ज के साथ 5G नेटवर्क के तहत अनलिमिटेड 5G डेटा का फायदा उठा सकते हैं। प्लान के साथ जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है।

ये भी पढ़ें- 399 में खूब चलाएं 5G इंटरनेट और उठाएं कई सुविधा का फायदा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो