whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'बत्ती गुल' होने पर भी चालू रहेंगे ये LED Bulb! मात्र ₹500 में यहां मिल रहे हैं ऑफर्स

01:31 PM Oct 02, 2022 IST | Simran Singh
 बत्ती गुल  होने पर भी चालू रहेंगे ये led bulb  मात्र ₹500 में यहां मिल रहे हैं ऑफर्स

Rechargeable LED Bulb Offers: आप भी शायद अपने घर में एलईडी बल्ब का यूज करते होंगे, जिससे बिजली की खपत कम की जा सकती है। वहीं, क्या आप ऐसे एलईडी बल्ब के बारे में जानते हैं जो बिजली की खपत किए बिना ही आपको बिना बिजली के रोशनी दे सकती है? ये एक ऐसा बल्ब है जिसके लिए घर में इन्वर्टर ना होने पर भी रोशनी की जा सकती है।

आज हम आपके लिए ऐसा LED बल्ब लेकर आए हैं जो बिजली जाने पर काम आ सकता है। 500 रुपये से भी कम खर्च करके आप इस डिवाइस को अपने घर लेकर आ सकते हैं और इसका फायदा उठा सकते हैं।

अभी पढ़ें 5G Smartphones Deals: सिर्फ 749 रुपये में मिल रहा है ये 5जी स्मार्टफोन! आप भी उठाएं इन फोन्स पर डील का फायदा

‘बत्ती गुल’ होने पर भी चालू रहेंगे ये LED Bulb

हम रिचार्जेबल एलईडी बल्ब (Rechargeable LED Bulb) की बात कर रहे हैं। इसका इस्तेमाल रोशनी के लिए एक इनवर्टर के तौर पर किया जा सकता है। नॉर्मल बल्ब की तरह ये LED Bulb भी काम करता है। Rechargeable LED Bulb को ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर अलग-अलग ऑफर्स के साथ बेचा जा रहा है। आइए इस पर मिलने वाले ऑफर्स जानते हैं।

सस्ते में खरीद सकते हैं Rechargeable LED Bulb 

  • आप फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी साइट्स से सस्ते में रिचार्जेबल एलईडी बल्ब खरीद सकते हैं। Halonix का भी रिचार्जेबल एलईडी बल्ब एक साथ दो खरीदने पर सस्ता पड़ सकता है। इसकी कीमत 349 रुपये से शुरू है लेकिन ऑफर्स के तहत सिर्फ 689 रुपये में आप इस 9W के एलईडी बल्ब को खरीद सकते हैं।

अभी पढ़ें 5G सेवा शुरू होने से यूजर्स को होंगे ये 5 बड़े फायदे! आप भी जरूर जानें

  • आप Wipro का Rechargeable LED Bulb भी सस्ते में खरीद सकते हैं। इसे इमरजेंसी बल्ब के नाम से भी सेल किया जाता है। इस 9 Watts के बल्ब को 4 घंटे तक फुल चार्जिंग के बाद चलाया जा सकता है। इसकी कीमत 348 रुपये है।
  • अमेजन या फ्लिपकार्ट से Philips का Rechargeable LED Bulb भी सस्ते में खरीद जा सकता है। इसके 12W क्षमता की कीमत 629 रुपये है। वहीं, इसके 10W की कीमत 549 रुपये है।

अभी पढ़ें – गैजेट्स से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

(Alprazolam)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो