whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

अरे वाह! Redmi के सबसे सस्ते 5G फोन के फीचर्स लीक, कीमत ने उड़ाए होश

Redmi A4 5G Price and Specifications: रेडमी के सबसे सस्ते पावरफुल कैमरा वाले फोन की कीमत लॉन्च से पहले ही लीक हो गई है। साथ ही डिवाइस के फीचर्स भी सामने आ गए हैं। चलिए इसके बारे में जानें...
03:28 PM Oct 22, 2024 IST | Sameer Saini
अरे वाह  redmi के सबसे सस्ते 5g फोन के फीचर्स लीक  कीमत ने उड़ाए होश

Redmi A4 5G Price and Specifications: इस साल इंडिया मोबाइल कांग्रेस (IMC) में रेडमी ने अपना सबसे सस्ता Redmi A4 5G स्मार्टफोन पेश किया था, जो स्नैपड्रैगन 4s Gen 2 चिपसेट से लैस है। फोन की घोषणा क्वालकॉम और श्याओमी के बीच पार्टनरशिप का एक हिस्सा थी। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड अपना पहला 5G रेडमी फोन लॉन्च कर रहा है जिसकी कीमत 10,000 रुपये से कम होगी। कंपनी ने यह भी पुष्टि की है कि स्मार्टफोन का लॉन्च "इस साल के अंत में" होगा। ऑफिशियल लॉन्च डेट का खुलासा होना बाकी है। हालांकि, फोन के लॉन्च से पहले Redmi A4 5G की कीमत और स्पेसिफिकेशन लीक हो गए हैं...

Advertisement

भारत में Redmi A4 5G की कीमत

Redmi A4 5G भारत में 4GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन के साथ एक ही वैरिएंट में लॉन्च होगा, जिसकी कीमत 8,499 रुपये होने की संभावना है। इसकी जानकारी सबसे पहले Smartprix ने दी है। यह लॉन्च प्राइस नहीं है, इसमें बैंक और लॉन्च ऑफर शामिल हैं।

Image

Advertisement

Redmi A4 5G के स्पेसिफिकेशन

Redmi A4 5G में 4nm Snapdragon 4s Gen 2 चिपसेट होने की उम्मीद है। रिपोर्ट के अनुसार, इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट वाला 6.7-इंच HD+ IPS LCD होगा। हालांकि IMC 2024 में डिवाइस की पहली झलक देखने को मिली थी। इसके अलावा, लीक्स से पता चलता है कि फोन में 18W चार्जिंग के साथ 5,000mAh की बैटरी होगी।

Advertisement

ये भी पढ़ें : iPhone की बोलती बंद करने आ रहे हैं ये 5 फोन, मिलेगा ‘सबसे तगड़ा’ प्रोसेसर

Redmi A4 5G के कैमरा फीचर्स

कैमरों की बात करें तो Redmi A4 5G में f/1.8 अपर्चर वाला 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा शामिल होने की उम्मीद है, साथ ही 8-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा भी होगा। यह हाइपरओएस 1.0 इंटरफेस के साथ Android 14 पर चलने का अनुमान है। फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और USB टाइप-C चार्जिंग पोर्ट होने की उम्मीद है।

Image

Redmi A4 5G का डिजाइन

डिवाइस में फ्लैट एज, राउंडेड कॉर्नर और रियर पर सर्कुलर कैमरा मॉड्यूल के साथ एक स्लीक डिजाइन मिलता है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर वाला डुअल-कैमरा सिस्टम है। यह इसे 10,000 रुपये से कम कीमत में उपलब्ध सबसे हाई-रिज़ॉल्यूशन कैमरा फोन बना सकता है। इसके अलावा, डिवाइस में इसके टॉप एज पर 3.5mm हेडफोन जैक भी है। यह कंफर्म हो गया है कि फोन दो कलर ऑप्शन ब्लैक और सिल्वर में लॉन्च होगा।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो