whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

20 हजार से सस्ता मिल रहा Samsung का 40 हजार वाला फ्रिज, देखें Flipkart का ये खास ऑफर

Refrigerator Double Door Under 20000: क्या आप भी 20 हजार रुपये से कम में डबल डोर रेफ्रीजिरेटर ढूंढ रहे हैं? अगर हां, तो आज हम आपके लिए एक बेस्ट डील लेकर आए हैं जिसे आपको गलती से भी मिस नहीं करना चाहिए।
12:15 PM Jun 02, 2024 IST | Sameer Saini
20 हजार से सस्ता मिल रहा samsung का 40 हजार वाला फ्रिज  देखें flipkart का ये खास ऑफर

Refrigerator Double Door Under 20000: क्या आप भी इन दिनों एक नया डबल डोर रेफ्रीजिरेटर खरीदने का सोच रहे हैं और आपका बजट सिर्फ 20 हजार रुपये है तो आज हम आपके लिए 20 हजार से कम में आने वाला Samsung का तगड़ा फ्रिज लेकर आए हैं। खास बात यह है कि इस फ्रिज के साथ कंपनी 20 साल की वॉरंटी भी दे रही है। मतलब फ्रिज खरीदने के बाद आपको 20 साल तक चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है। चलिए इस फ्रिज के बारे में जानते हैं और कहां से आप इसे खरीद सकते हैं...

SAMSUNG 236 L Frost Free Double Door 3 Star Convertible Refrigerator

दरअसल फ्लिपकार्ट पर सैमसंग का 236 लीटर वाला Frost Free Double डोर फ्रिज इस वक्त बिना किसी ऑफर के सिर्फ 26,490 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है जबकि इस फ्रिज का एक्चुअल प्राइस 40,900 रुपये है। कंपनी इस फ्रिज पर 35 फीसद डिस्काउंट दे रही है। इसके अलावा आप फ्रिज पर एक्स्ट्रा 10 परसेंट की छूट या 1000 रुपये का डिस्काउंट भी ले सकते हैं। यही नहीं कंपनी फ्रिज के साथ 6000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है जिससे आप इस फ्रिज को काफी सस्ते में अपना बना सकते हैं।

SAMSUNG 236 L Frost Free Double Door 3 Star Convertible Refrigerator

एक्सचेंज ऑफर में मिलेगी छूट!

एक्सचेंज ऑफर में आप अपने पुराना फ्रिज के बदले में 6000 रुपये ले सकते हैं। बैंक ऑफर और एक्सचेंज ऑफर को जोड़ कर इस फ्रीज की कीमत 20 हजार रुपये से कम हो जाती है। कंपनी इस फ्रिज के साथ 1 साल की वॉरंटी और कंप्रेसर पर तो 20 साल की वॉरंटी दे रही है। कंप्रेसर फ्रिज का सबसे जरूरी पार्ट होता है। ऐसे में ये वारंटी आपको 20 साल के लिए टेंशन फ्री बना देगी।

रेफ्रीजिरेटर के स्पेसिफिकेशन्स

स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो फ्रीज 236 लीटर कैपेसिटी के साथ आता है। इतना ही नहीं इसमें कंपनी ने डिजिटल इन्वर्टर कंप्रेसर फिट किया है। जो इसे और भी शानदार बना देता है। रेफ्रीजिरेटर में सामने की तरफ डिजिटल डिस्प्ले मिलता है, जिस पर कूलिंग और बाकी चीजें आप बिना इसे ओपन किये जान सकते हैं। आपके खाने को लंबे वक्त तक बैक्टीरियल से बचाने के लिए इसमें एंटी बैक्टीरियल बास्केट भी दी गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो