whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Reliance Jio: 336 दिनों वाला सस्ता रिचार्ज, डेटा, कॉलिंग समेत OTT बेनिफिट्स शामिल

Reliance Jio Cheapest Recharge: रिलायंस जियो के पास कई तरह के रिचार्ज प्लान हैं जिनमें से एक 336 दिनों का सस्ता प्लान भी है। आइए इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।
02:24 PM May 13, 2024 IST | Simran Singh
reliance jio  336 दिनों वाला सस्ता रिचार्ज  डेटा  कॉलिंग समेत ott बेनिफिट्स शामिल
जियो का सस्ता रिचार्ज

Reliance Jio Cheapest Recharge: देश की प्रसिद्ध टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो कई तरह के रिचार्ज प्लान ऑफर करती है। इनमें 1 दिन की वैधता से लेकर 1 साल तक की वैधता वाले रिचार्ज प्लान शामिल हैं। इनमें 84 दिनों की वैधता वाले रिचार्ज प्लान भी हैं जिसे ज्यादातर लोग अपनाना पसंद करते हैं। हालांकि, अगर आप भी इतनी वैधता के साथ आने वाले प्लान को अपनाते-अपनाते थक चुके हैं? या लंबी वैधता के साथ आने वाला किफायती रिचार्ज प्लान ढूंढ रहे हैं तो आप 336 दिनों वाला प्लान अपना सकते हैं।

जी हां, जियो अपने ग्राहकों को सस्ते में 336 दिन यानी करीब 11 महीनों की वैधता वाला प्लान ऑफर करता है। इसकी कीमत 84 दिनों की वैधता वाले रिचार्ज प्लान से ज्यादा है, मगर सिम को एक्टिव रखने के लिहाज से 336 दिन वाला प्लान आपके लिए किफायती हो सकता है। आइए जियो के 336 दिनों वाले प्लान के बारे में जानते हैं।

Jio 336 Days Validity Plan

जियो का 895 रुपये वाला रिचार्ज प्लान 336 दिनों की वैधता के साथ आता है। प्लान के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली मैसेज और डेटा का फायदा दिया जाता है। प्लान के साथ यूजर्स को कुल 24GB डेटा का फायदा मिलता है। हालांकि, ये डेटा बेनिफिट एकसाथ नहीं बल्कि हर 28 दिन में मिलता है।

Jio Rs 895 Plan Details

जियो के 895 रुपये वाले रिचार्ज के साथ आपको हर 28 दिन में 2GB डेटा का फायदा मिलता है। इसी तरह से हर 28 दिन में 50 SMS दिन का फायदा भी मिलता है। हर 28 दिन के बाद ये खुद रिन्यू भी हो जाता है। डेटा लिमिट खत्म हो जाने पर यूजर्स 64Kbps के साथ इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं। बात करें अन्य बेनिफिट्स की तो Jio TV, Jio Cloud और Jio Cinema का बेनिफिट भी मिलता है।

ये भी पढ़ें- Airtel और Jio देते हैं Data Loan

जियो फोन यूजर्स के लिए है प्लान

बता दें कि जियो सिम के सभी यूजर्स के लिए 895 रुपये वाला रिचार्ज प्लान नहीं है। Jio Bharat Phone या अन्य किसी दूसरे फोन का इस्तेमाल कर रहे ग्राहकों को इस प्लान का फायदा नहीं मिल सकता है। ये रिचार्ज प्लान सिर्फ जियो फोन (JioPhone) यूजर्स के लिए है। JioBharat Phone के यूजर्स इस प्लान का फायदा 1,234 रुपये के रिचार्ज के साथ उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Jio के Free OTT वाले 3 रिचार्ज प्लान

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो