whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Reliance Jio Diwali Dhamaka Offer: मुफ्त में 1 साल तक खूब चलाएं इंटरनेट! जानें क्या है जियो का दिवाली ऑफर?

Reliance Jio Diwali Dhamaka Offer: रिलायंस जियो की ओर से 1 साल के लिए फ्री में इंटरनेट इस्तेमाल करने की सुविधा दी जा रही है, लेकिन कैसे? आइए इसके बारे में जियो के दिवाली धमाका ऑफर से जानते हैं।
08:10 AM Sep 28, 2024 IST | Simran Singh
reliance jio diwali dhamaka offer  मुफ्त में 1 साल तक खूब चलाएं इंटरनेट  जानें क्या है जियो का दिवाली ऑफर
रिलायंस जियो दिवाली धमाका ऑफर

Reliance Jio Diwali Dhamaka Offer: त्योहारी सीजन के बीच अपने ग्राहकों को रिलायंस जियो ने दिवाली धमाका ऑफर पेश किया है। कंपनी की ओर से हर बार अपने ग्राहकों के लिए खास सुविधाओं के साथ बेहतरीन ऑफर को पेश किया जाता है। इस बार दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो ने धमाकेदार ऑफर को पेश किया है। इसके तहत यूजर्स को 1 साल के लिए फ्री इंटरनेट की सुविधा मिल सकेगी। आइए जानते हैं कि जियो के दिवाली धमाका ऑफर में क्या कुछ खास है?

Advertisement

मुफ्त मिलेगा जियो एयरफाइबर का सब्सक्रिप्शन

जियो दिवाली धमाका ऑफर के तहत ग्राहकों को एयरफाइबर का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके तहत यूजर्स हाई स्पीड डेटा कनेक्शन प्राप्त कर सकेंगे। वायरलेस ब्रॉडबैंड सर्विस में सिर्फ इंटरनेट की सुविधा नहीं बल्कि ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी बिल्कुल फ्री मिलेगा, जो टीवी एक्सेस के साथ होगा।

Jio Diwali Dhamaka Offer Eligibility

Advertisement

जियो दिवाली धमाका ऑफर के तहत 1 साल का फ्री सब्सक्रिप्शन बेनिफिट रिलायंस डिजिटल (Reliance Digital) से खरीदारी करके मिल सकेगा। दिवाली धमाका ऑफर के तहत ग्राहक को 20 हजार रुपये या उससे अधिक की खरीदारी करनी होगी। रिलायंस डिजिटल या माय जियो स्टोर (MyJio store) से फोन, स्मार्ट टीवी या अन्य किसी प्रोडक्ट की खरीदारी कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Jio के 336 दिनों वाला सस्ता रिचार्ज प्लान!

Advertisement

1 साल के लिए मुफ्त सब्सक्रिप्शन

नए एयरफाइबर ग्राहकों के लिए स्पेशल दिवाली प्लान है जो 2,222 रुपये के 3 महीने वाले दिवाली प्लान के साथ उपलब्ध है। पहले से एयरफाइबर का यूज कर रहे ग्राहकों के लिए भी 2,222 रुपये वाले 3 महीने के दिवाली प्लान के साथ 1 साल का फ्री सब्सक्रिप्शन प्लान का मजा उठा सकते हैं।

मुफ्त में मिलेगा इन ओटीटी का सब्सक्रिप्शन

  • जियो सिनेमा
  • अमेजन प्राइम
  • डिज़्नी+ हॉटस्टार

इन तीनों के अलावा यूजर्स को अन्य ओटीटी का सब्सक्रिप्शन बिल्कुल फ्री मिलेगा। ऑफर के तहत आपको एयरफाइबर मुफ्त दिया जाएगा, जिसके लिए आपको किसी तरह की कीमत नहीं चुकानी होगी।

नया कनेक्शन या एयरफाइबर रिचार्ज करने पर ग्राहकों को प्रतिमाह 12 कूपन दिए जाएंगे, जो एयरफाइबर प्लान को एक्टिव करेंगे। ये कूपन नवंबर 2024 और अक्टूबर 2025 तक वैध रहेंगे। इन कूपनों को हासिल करने के लिए आपको रिलायंस डिजिटल, जियोपॉइंट, माय जियो या जियोमार्ट डिजिटल एक्सक्लूसिव स्टोर्स से 15 हजार रुपये से ज्यादा की खरीदारी करनी होगी।

ये भी पढ़ें- Apple Diwali Sale 2024: iPhone से लेकर मैकबुक पर मिलेगी भारी छूट!

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो