whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Reliance Jio का कौन सा Recharge Plan 84 दिनों के साथ सबसे सस्ता?

Reliance Jio Recharge Plan with 84 Days Validity: लंबी वैधता के साथ ज्यादा सर्विस का फायदा उठाना चाहते हैं? अगर हां, तो आप रिलायंस जियो के 84 दिनों की वैधता वाले प्लानों के बारे में जान सकते हैं जो अलग-अलग सर्विस का फायदा देते हैं।
06:52 PM Jun 21, 2024 IST | Simran Singh
reliance jio का कौन सा recharge plan 84 दिनों के साथ सबसे सस्ता
जियो का रिचार्ज प्लान

Reliance Jio Recharge Plan with 84 Days Validity: टेलीकॉम कंपनियों में सबसे पहले नंबर पर आने वाली कंपनी रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को सस्ते रिचार्ज प्लान ऑफर करती है। जियो की ओर से तरह-तरह की सर्विस के साथ कई रिचार्ज प्लान ऑफर किए जाते हैं। इनमें 1 दिन से लेकर कई दिनों तक की वैधता वाले रिचार्ज प्लान शामिल हैं। आज हम आपको कंपनी के 5 ऐसे रीचार्ज प्लान के बारे में बताते हैं जो 84 दिनों की वैधता के साथ आते हैं। आइए जानते हैं 84 दिनों को वैधता के साथ कौनसा रिचार्ज सबसे सस्ता है?

Reliance Jio Rs 857 Recharge Plan 

जियो की ओर से 857 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर किया जाता है। 84 दिनों के लिए प्लान के अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 2GB डेटा और डेली 100 SMS की सुविधाओं का लाभ दिया जाता है । अन्य बेनिफिट्स में जियो ऐप्स और अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है।

Reliance Jio Rs 866 Recharge Plan 

जियो की ओर से 866 रुपये का रिचार्ज प्लान ऑफर किया जाता है। इस रीचार्ज के साथ भी 84 दिनों के लिए प्लान के अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 2GB डेटा और डेली 100 SMS की सुविधाओं दी जाती है। अन्य बेनिफिट्स में जियो ऐप्स और स्विगी का वन लाइट मेंबरशिप 3 महीनों के लिए मिलता है।

Reliance Jio Rs 758 Recharge Plan 

जियो की ओर से 758 रुपये का भी रिचार्ज प्लान ऑफर किया जाता है। इसके वैधता भी 84 दिनों तक की है, लेकिन प्लान के साथ यूजर्स को डेली 1.5 GB डेटा और तीन महीने के लिए डिज्नी प्लस हॉटस्टर का फायदा मिलता है। इसके अलावा अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 100 SMS और जियो ऐप्स की सुविधाओं का लाभ मिलता है।

Reliance Jio Rs 739 Recharge Plan

739 रुपये वाले रिचार्ज प्लान के साथ 84 दिनों के लिए कई बेनिफिट्स का फायदा दिया जाता है। आप अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 1.5GB डेटा और डेली 100 SMS के अलावा जियो ऐप्स की सुविधाओं का लाभ भी उठा सकते हैं।

ये भी पढ़ें- सिर्फ 321 रुपये में 365 दिनों तक कॉलिंग और डेटा का मजा

Reliance Jio Rs 666 Recharge Plan 

जियो की ओर से 666 रुपये का भी रिचार्ज प्लान ऑफर किया जाता है। ये भी 84 दिनों की वैधता के साथ आता है। इसमें भी अनलिमिटेड कॉलिंग, डेली 1.5GB डेटा और डेली 100 SMS की सुविधा का लाभ दिया जाता है। डेली डेटा लिमिट खत्म होने पर यूजर्स को 64 kbps स्पीड के साथ डेटा इस्तेमाल करने की सुविधा मिलती है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो