चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

जियो के साथ ग्लोबल मीडिया ब्रांड की साझेदारी, Jio TV पर देख सकेंगे नारुतो, गिंटामा जैसे एनिमेटेड कई कंटेंट

03:11 PM Feb 09, 2023 IST | Simran Singh
Advertisement

Jio Tv and KC Global Media Partnership: भारत में पहली बार ओटीटी दर्शक चर्चित जापानी अनिमे किरदारों का लुत्फ़ अब जियो टीवी (Jio TV) पर उठा पाएंगे। एशिया के प्रमुख मनोरंजन नेटवर्क केसी ग्लोबल मीडिया (KC Global Media) ने जियो के साथ साझेदारी कर ली है। कंपनी ने जियो टीवी स्पेशल पार्ट के रूप में जियो टीवी पर एनिमैक्स भारत में लॉन्च करने की घोषणा की है।

Advertisement

और पढ़िए –Valentine Deal: 4 हजार रुपये में Vivo T1 Pro 5G फोन! जानिए कैसे?

सोशल मीडिया और कम्युनिटी प्लेटफार्म पर प्रशंसकों की भारी मांग पर नारुतो, गिंटामा, कुरोको, गोल्डन गुमे और दूसरे अवार्ड विनिंग जापानी एनिमे किरदारों को भारतीय दर्शकों के समक्ष लाया गया है। आइए इसके बारे में जानते हैं।

Reliance Jio and KC Global Media Partnership

ये साझेदारी जियो टीवी के व्यापक ग्राहक आधार और भारत में एनीमे कंटेंट की बढ़ती मांग के साथ यहां मांगा, एनीमे और अन्य चीजों के प्रति बढ़ते जापानी पॉप-कल्चर फैन समुदाय के रुझान के जरिए भारत में केसी ग्लोबल मीडिया की सोच को आगे बढ़ाती है।

Advertisement

केसी ग्लोबल मीडिया के सह-संस्थापक और अध्यक्ष एंडी कपलान ने इस बारे में कहा कि भारत अपनी मजबूत मांग और टीवी दर्शकों के लिए डिजिटल-फस्र्ट और ओटीटी कंटेंट के अनुकूलन विकास के साथ प्रमुख बाजार हो गया है। देश में 5जी सुविधा की बढ़ती मांग के साथ ये बढ़ती जाएगी।

KC Global Media की जियो से पार्टनरशिप

जियो टीवी की साझेदारी के बारे में खुशी जताते हुए कंपनी ने कहा कि भारत में अपने प्रशंसकों को वो अपनी स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म पर सर्विस दे पा रहे हैं। साथ ही यहां के स्थानीय दर्शकों को प्रीमियम एनीमे कंटेंट एक्सीबल करा पा रहे हैं। जियो के ओटीटी प्लेटफार्म पर उनकी सभी सर्विस एक्सीबल है।

जियो टीवी पर 16 ज्यादा भाषाएं उपलब्ध

मनोरंजन का सुपर ऐप जियो टीवी भारत का सबसे बड़ा स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म है, जहां 16 से अधिक भाषाओं और 12 शैलियों में 900 से अधिक चैनल एक साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए उनकी उंगली के एक इशारे पर मौजूद हैं।

और पढ़िए –भारत में आज लॉन्च होगा Coca cola smartphone, पहले ही जान लें फोन की पूरी डिटेल्स!

एनिमैक्स प्लेटफार्म पर मनोरंज का भंडार

केसी ग्लोबल मीडिया एशिया के 14 देशों में 38.8 मिलियन से अधिक घरों में वर्षों से एनिमैक्स प्लेटफार्म पर एक्शन, रोमांस, हॉरर, अलौकिक, विज्ञान-कथा और कॉमेडी जैसी लोकप्रिय शैलियों के समेत एनीमे कंटेंट से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है।

और पढ़िए – गैजेट्स से जुड़ी अन्य बड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ेंं

(Clonazepam)

Advertisement
Tags :
Animated contentGintamaJio TvJio Tv and KC Global Media PartnershipJio Tv Animated contentKC Global MediaKC Global Media partnership with JioNarutoReliance Jio
Advertisement
Advertisement